सूरत : एक ने दुष्कर्म किया, दूसरे ने वीडियो बनाया और फिर वीडियो वायरल करने पर थाने पहुंचा मामला

सूरत : एक ने दुष्कर्म किया, दूसरे ने वीडियो बनाया और फिर वीडियो वायरल करने पर थाने पहुंचा मामला

किशोरी से दुष्कर्म करने के बाद तीनों हवसखोरों ने सोशल मीडिया में वीडियो वायरल कर दिया

सरथाणा में इन्स्टाग्राम पर दोस्ती के बाद किशोरी को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया गया। युवक ने यह वीडियो बनाकर अपने दो दोस्तों को देने से दोनों ने भी किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था। तीनों ने अपनी वासना शांत करने के बाद किशोरी का नग्र वीडियो वायरल कर दिया। इस संदर्भ में सरथाणा पुलिस में शिकायत दर्ज किए जाने पर पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कतारगाम के सिंगणपोर के पास नंदनवन सोसायटी निवासी सचिन भरत कुकडिया की मुलाकात सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर सरथाणा में रहनेवाली किशोरी से हुई थी। कुछ दिनों तक बात करने के बाद सचिन ने किशोरी को मिलने सरथाणा में एक काफे में बुलाया। काफे में सचिन ने किशोरी से शरीर संबंध बनाने की मांग की, लेकिन शुरूआत में किशोरी ने मना कर दिया। बाद में सचिन ने शादी का झांसा देकर किशोरी को अपने प्रेमजाल में फंसाकर काफे में दुष्कर्म किया।
सचिन ने किशोरी को अंधेरे में रखकर दुष्कर्म का पूरा वीडियो बना लिया। इसके बाद सचिन ने यह वीडियो सिंगणपोर में मणीपार्क सोसायटी में रहनेवाले दोस्त किशन रामजीभाई डाभी को दिया। किशन ने किशोरी को ब्लेकमेल करके उसी दिन दुष्कर्म किया। इसके बाद सचिन ने यह वीडियो सिंगणपोर के भगुनगर निवासी वैभव अशोक बगदरिया को दिया। वैभव ने भी किशोरी से बात करके शरीरसुख की मांग की। समाज में बदनाम होने के डर से तीनों की बात मान ली। तीनों ने दुष्कर्म करने के बाद वीडियो सोशल मीडिया में वायरल दिया।
वीडियो घुमते-घुमते किशोरी के परिवार तक पहुंच गया। किशोरी उसके साथ हुई घटना परिवार को बताने के बाद सरथाणा पुलिस में शिकायत दज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर सचिन कुकडिया, किशन डाभी और वैभव बगदरिया को गिरफ्तार किया है।
काफे के संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई होने की संभावना
सचिन और किशन ने किशोरी को लेकर सरथाणा जकातनाका के पास स्थित अवध रोयसरोय केएक काफे में ले गए थे। काफे में कपल बॉक्स भी था। कपल बॉक्स में सचिन ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था। ऐसे में पुलिस द्वारा अगले दिनों में काफे संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई किए जाने की संभावना है।
Tags: