सूरत : नए साल के जश्न के बीच दबी मासूम की चीखें, डीजे के शोर के बीच चार साल की बच्ची से दुष्कर्म

चचेरी बहन को बुलाने के लिए बाहर गई मासूम को एक हवसखोर ने कमरे में घसीट ले गया और दुष्कर्म किया

दामिनी फिल्म में होली के दिन उर्मी के साथ रेप होता है। इसी तरह नए साल के जश्न का फायदा उठाकर सूरत में चार साल की बच्ची उर्मी (बदला हुआ नाम) के साथ कथित तौर पर रेप किये जाने का मामला सामने आया है।  सूरत में अमरोली-कोसाड आवास के एक तरफ नए साल के स्वागत के लिए डीजे बज रहा था, दूसरी तरफ बर्थडे पार्टी थी और तीसरी तरफ चार साल की मासूम उर्मी के साथ गलत हो रहा था। एक दोस्त के घर पर आये हवसखोर ने अकेलेपन का फायदा उठाया और अपने चचेरे भाई को खोजने के लिए मासूम को बाहर आई मासूम को कमरे में खींच लिया। बाद में अपनी वासना को शांत किया। जिससे डीजे के शोर से उसकी चीखें दब गई। मां को पूरी घटना की जानकारी मिलते ही नराधम को पुलिस के हवाले कर दिया गया।  पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो समेत धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।
कोसाड आवास में रहने वाले और अंजनी इंडस्ट्रीज में सांचा खाते में काम करने वाले मुरलीभाई (बदला हुआ नाम) ने पुलिस को बताया कि वह 1 जनवरी को नए साल के दिन रात की पाली में काम पर गया था। चार साल की मासूम बच्ची और उसकी पत्नी घर पर अकेले थे। पत्नी ने अपने फ्लैट के नीचे रहने वाली चचेरी बहन की बेटी को लाने के लिए चार साल की बच्ची को भेजा था। इसके बाद लड़की रहस्यमय तरीके से लापता हो गई थी। हालांकि, एक घंटे की खोज के दौरान एक बच्चे ने कहा कि उर्मी (नाम बदला) को  हेमंत से मिलने के लिए  अकबर उस्मान राय (उम्र 30,. निवासी-  वडोदरा, मूल तकिया मोहल्ला, मालीबार भभुवा बिहार) घर खींच लिया था। जिससे उर्मी की मां तत्काल हेमंत के घर पहुंच गई। 
दरवाजा अंदर से बंद था। महिलाओं के दरवाजा खटखटाने पर नहीं खोला तो महिलाओं ने दरवाजा तोड़ने की कोशिश की तो अकबर उस्मान राय ने दरवाजा खोला। हालांकि तब तक नराधम अकबर उस्मान राय ने लड़की को एक कमरे में रोककर अपनी हवस का शिकार बना लिया था। कुछ गड़बड़ देख मां चौंक गई और चिल्लाने लगी। 
घर में कुछ हुआ है इसकी सूचना मिलते ही हेमंत भी मौके पर पहुंचे। जब उसने सुना कि लड़की को कुछ हो गया है, तो हेमंत ने अकबर उस्मान राय को कमरे में बंध दिया था। पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने अकबर उस्मान राय के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है।  अमरोली पुलिस ने बताया कि नराधम अकबर उस्मान राय वडोदरा के पान की दुकान में काम करता है। चार-पांच दिन पहले ही सूरत आया था और उधना में रुका था। नए साल के दिन कोसाड अपने दोस्त हेमंत से मिलने आया, जो उसके घर में रह रहा था। हालांकि, घटना के समय हेमंत  दूसरे घर में जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गया था, जिससे अकबर उस्मान राय हेमंत के घर पर अकेला था। मौके का फायदा उठाकर मासूम लड़की को कमरे में खींचकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।
Tags: