सूरत : अंजान शख़्सों ने अपहरण कर व्यापारी से की 50 हजार की लूट

सूरत : अंजान शख़्सों ने अपहरण कर व्यापारी से की 50 हजार की लूट

व्यापारी की गाड़ी पर ही किया व्यापारी का अपहरण

सूरत के सरथाना में रहने वाले रेती के व्यापारी की दो अंजान लोगों के साथ सड़क पार करने को लेकर हुये बहस के बाद उसका अपहरण कर प्लास्टिक की पाइप से हमला कर व्यापारी को लूट लिया था। यही नहीं दोनों अंजान लोगों ने व्यकित के पास उसकी यह हालत उसके शराब पीने के कारण एक्सीडेंट होने से हुई है ऐसा लिखित में ले लिया था। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मूल अमरेली के सावरकुंडला के फाचरिया गाँव के निवासी और सूरत में सरथाना जकातनाका के पास सेतु रेसिडेंसी परमहंस स्कूल के सामने रहने वाले राजेशभाई भोलाभाई रामाणी जो की रेती और कपची के व्यापार के साथ जुड़े हुये है। जब सरथाना श्यामधाम चोक के पास से निकल रहे थे, इसी दौरान मोटरसायकल पर से वापिस आ रहे एक अंजान शख्स ने सड़क क्रॉस किया था। जिस पर राजेशभाई ने उस युवक को डांट भी लगाई थी। वहीं दूसरी तरफ अंजान शख्स ने राजेशभाई को कब्रस्तान के पास रोककर गालियाँ देने लगे थे। 
उसके बाद उस शख्स ने अपने दो मित्रों के साथ मिलकर सरथाना द्वारकेश सोसायटी गेट के बाहर ही राजेशभाई के साथ मारामारी की थी। इस मारामारी के दौरान राजेशभाई के दो मित्र उन्हें अकेला ही छोड़कर वहाँ से निकल गए थे। दोनों अंजान शख़्सोने राजेशभाई का उन्ही के स्कूटर पर अपहरण कर लिया था और इसके बाद प्लास्टिक की पाइप और लाठी मार कर उनके जेब में पड़े 50 हजार रुपए भी निकाल लिए थे। यही नहीं उन्होंने राजेशभाई से यह सब नशे की हालत में किए होने की लिखवा लिया था। चोटिल हालत में ही वह अपनी सोसायटी पहुँच गए थे, जहां उनके तीन से चार मित्र पहले से मौजूद थे, उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत की थी और राजेशभाई को नजदीकी अस्पताल में ले गए थे। पूरे मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की है।
Tags: