सूरत : पेपर लीक मामले पर आप के तेवर को देखकर भाजपा के उधना कार्यालय और सीआर पाटिल के कार्यालय पर पुलिस बंदोबस्त तैनात

सूरत :  पेपर लीक मामले पर आप के तेवर को देखकर भाजपा के उधना कार्यालय और सीआर पाटिल के कार्यालय पर पुलिस बंदोबस्त तैनात

गांधीनगर के कमलम में विरोध के बाद सूरत में भी किए गए बंदोबस्त

 आम आदमी पार्टी ने पेपर लीक के मुद्दे पर पूरे राज्य में जमकर विरोध दर्ज कराया है। गुरुवार को सुबह भी जिला सेवा भवन में आम आदमी पार्टी के नेता प्रतिपक्ष के साथ ही संगठन के नेताओं ने भी जमकर विरोध दर्ज कराया। इसी को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी कमलम उधना एवं सी.आर. पाटिल के कार्यालय के बाहर भी पुलिस तैनात कर दी गई। इस प्रकार, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को विरोध करने के लिए वहां पहुंचने से रोकने के लिए एहतियाती उपायों के तहत व्यवस्था की गई थी।
सी. आर. पाटिल के कार्यालय के बाहर लगभग ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है। भले ही किसी मुद्दे पर विपक्षी दल द्वारा विरोध किया जाए और विरोध करने के लिए कार्यालय में बहुत कम लोग आ रहे हों। शायद कभी-कभी कोई परफॉर्म करने आता था। लेकिन अब आम आदमी पार्टी के उदय के बाद उधना के भाजपा कार्यालय से लेकर सी. आर. पाटिल के ऑफिस तक आप के कार्यकर्ता पहुच सकते हैं। ऐसी आशंका के आधार पर दोनों स्थलों पर पुलिस बंदोबस्त तैनात कर दिया गया है। अहमदाबाद में भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में विरोध प्रदर्शन के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सीआर पाटिल के कार्यालय भी पहुंच सकते हैं। इसी शंका के आधार पर पुलिस व्यवस्था की गई है। 
इस प्रकार आम आदमी पार्टी प्रधान लिपिक के परीक्षा पत्र लीक को लेकर राज्य सरकार और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन करने में सफल होती दिख रही है। अहमदाबाद से लेकर राज्य के तमाम शहरों में आम आदमी पार्टी की सक्रियता देखने को मिल रही है। अगर सी.आर. पाटिल के कार्यालय की व्यवस्था करने का समय आता है, तो स्वाभाविक रूप से आम आदमी पार्टी अपने संगठन की ताकत दिखाने में सफल होती दिख रही है। वर्तमान राजनीतिक स्थिति को देखते हुए इस पर विचार किया जा सकता है। आप ने जिस तरह जिला सेवा सदन और फिर गांधी प्रतिमा पर विरोध प्रदर्शन किया, उसे देखकर लगता है कि सूरत शहर में आम आदमी पार्टी धीरे-धीरे संगठनात्मक रूप से अपनी ताकत दिखा रही है।
Tags: