सूरत : प्रेमजाल में फंसा कर युवक ने किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म

ओरिस्सा से आते वक्त ट्रेन में ही विश्वास में लेकर फंसाया था प्रेमजाल में

सूरत में एक 16 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। युवक ने शादी की लालच देकर 16 साल की नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया था। कापोद्रा पुलिस द्वारा दुष्कर्म का भोग बनने वाली नाबालिग के माता-पिता की शिकायत के आधार पर कार्यवाही कर उसे हिरासत में लिया है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 19 वर्षीय युवक ने नाबालिग युवती को शादी की लालच देकर अपने प्रेमजाल में फंसाया था। युवती पाँच महीने पहले ही ओरिस्सा से आई थी। आरोपी युवक भी उसके साथ ही एक ही कोच में बैठ कर आया था। ओरिस्सा से आने के दो दिनों के दौरान ही उसने युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया था। इस दौरान ही उसने अपना मोबाइल नंबर किशोरी को दे दिया था। इसके बाद आए दिन वह एक दूसरे के साथ मोबाइल पर बात करने लगे थे। 
युवक ने अपनी हवस मिटाने के लिए खुद के लिए भाड़े के मकान में किशोरी को बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। युवक ने युवती को शादी की लालच देकर शादी के पहले ही कई बार उसके साथ अपनी हवस मिटाई थी। इस दौरान किशोरी के मोबाइल नंबर को ट्रेस करते हुये पुलिस ने किशोरी को उधना रेलवे स्टेशन इलाके में ढूंढ निकाला था। युवक नाबालिग युवती को भगाकर ओरिस्सा भाग रहा था, पर इसके पहले ही पुलिस ने उसे हिरासत में लिया था। पुलिस द्वारा युवक पर पोस्को, दुष्कर्म और अपहरण का केस दर्ज किया गया है।
Tags: Surat