सूरत : मकान में से अलमारी उठा ले जाने वाले मध्यप्रदेश की गैंग के चोरों को हिरासत में लिया गया

सूरत : मकान में से अलमारी उठा ले जाने वाले मध्यप्रदेश की गैंग के चोरों को हिरासत में लिया गया

घर में से लोहे की अलमारी उठाकर झाड़ियों में ले जाकर की थी गहनों की चोरी

सूरत के इच्छापोर में से पिछले महीने घर में से पूरी अलमारी ही उठा ले जाने वाले चोरों को क्राइम ब्रांच द्वारा मध्यप्रदेश की चोरों की गैंग के दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। आरोपियों ने गहने की चोरी के बाद बाइक भी चोरी की थी, जिससे वह पुना सारोली तक पहुंचे थे। सारोली पहुँचने के बाद तीनों आरोपी बाइक वहीं छोड़कर लक्जरी बस में बैठकर वहाँ से भाग निकले थे। 
इस दौरान क्राइम ब्रांच टिम को जानकारी मिली की पुना सारोली रोड पर आरोपी खुशाल कोहोरी और शैतान सिंगाड़िया हीरोहोंडा बाइक पर आ रहे है। इसके चलते क्राइम ब्रांच की टीम ने वॉच रखकर सोने के गहने के साथ उन सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया था। आरोपियों की पूछताछ करने पर आरोपी शैतान नाथु ने बताया की 28 नवंबर को वह और उसके दोस्त खुशाल किशोरी और नरेश मुनिया उसके साथ सूरत में लूट करने के लिए आए थे। शाम के समय वह इच्छापोर के कवास चार रास्ते पर रिक्शा में बैठ कर आए और एक मकान के पिछले हिस्से से अंदर घुसे। 
इसके बाद तीनों ने मिलकर घर में रखी लोहे की अलमारी निकाल कर तीनों नजदीक की झाड़ियों में ले गए। वहाँ उन्होंने अलमारी तोड़कर उसमें से सोने के गहने की चोरी की थी। इसके बाद कुछ आगे जाकर नरेश ने एक बाइक की चोरी की, जिसकी सहायता से तीनों सरथाना जकातनाका पहुंचे थे। इस चोरी के अलावा भी तीनों ने इसके पहले भी किए हुए कई चोरियों का खुलासा किया था। 
Tags: Surat