सूरत : तीन संतानों की मां को नौकरी का झांसा देकर कई बार किया दुष्कर्म

मोटा वराछा का हीरा श्रमिक गिरफ्तार

शहर में आए दिन दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामले में एचआईवी जागरूकता के लिए एक महिला के साथ पार्टटाइम काम करने वाली तीन संतानों की 38 वर्षीय मां को हीरा फैक्ट्री में मैनेजर की नौकरी दिलाने के बहाने होटल ले जाया गया और उसके साथ दुष्कर्म करके फोटो खिंचकर वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद विवाहिता को भरूच अपनी बहन के घर ले जाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए थे।  
पुलिस सूत्रों के अनुसार मूल भावनगर के निवासी और सूरत के कापोद्रा इलाके में पति व तीन बच्चों के साथ रहने वाली भावनगर 38 वर्षीय निशा (बदला हुआ नाम) वर्तमान में हीरा श्रमिक का काम करती है। इससे पहले वह एक महिला के साथ एचआईवी जागरूकता के लिए 3,000 रुपये में पार्टटाइम काम कर रही थी। एक साल पहले वह एचआईवी जागरूकता के लिए कापोद्रा सत्यनारायण सोसाइटी में गई थी। उस समय उसकी मुलाकात नीलेश घनश्यामभाई लाठिया (उम्र 23, निवासी फ्लैट नंबर 406, बिल्डिंग नंबर बी/2, साईं श्रद्धा रेजीडेंसी, सौराष्ट्र रेजीडेंसी के बगल में, सुदामा चौक, मोटा वराछा, सूरत) से हुई। जब उनसे पार्टटाइम नौकरी और उसमें मिलने वाले कम वेतन के बारे में पूछा गया, तो नीलेश ने हीरा कारखाने में 25 से 30 हजार की नौकरी दिलाने की बात करके दोनों ने मोबाइल नंबरों का आदान-प्रदान किया।
10-15 दिन बाद नीलेश ने कतारगाम में जहां नौकरी करता था वहां हीरा फैक्ट्री में मैनेजर की नौकरी पर आने को कहा, लेकिन निशा ने मना कर दिया।  फिर भी बार-बार फोन करने पर और उसके पति की तनख्वाह, पार्टटाइम नौकरी की तनख्वाह से घर नहीं चल रहा था। जिससे निशा नौकरी पर जाने के लिए तैयार हो गई। नीलेश नौकरी के लिए शेठ के साथ बात करनी है ऐसा कहकर योगीचौक के एक होटल में ले गया और वहां दुष्कर्म किया था। इसके तीन दिन बाद नीलेश ने निशा को फोन किया और दुष्कर्म के दौरान ली गई तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर निशा को बस स्टेशन पर बुलाया और वहां से भरूच के पास एक गांव में अपनी बहन के घर चार बार ले गया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए।
नीलेश उसके पति और बच्चों को जान से मारने और फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। आखिरकार तंग आकर निशा ने गतरोज सरथाणा पुलिस थाने में युवक खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर नीलेश को गिरफ्तार किया।
Tags: Surat