गुजरात : विवाहिता के साथ प्रेमसंबंध रखना प्रेमी को पड़ा महंगा, नग्रावस्था में खम्भे से बांधकर वीडियो बनाया

गुजरात : विवाहिता के साथ प्रेमसंबंध रखना प्रेमी को पड़ा महंगा, नग्रावस्था में खम्भे से बांधकर वीडियो बनाया

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने पर मची सनसनी

समाज चाहिए जितना भी अत्याधुनिक और मोर्डन हो गया हो लेकिन आज भी ग्रामीण इलाकों में पति या पत्नी की बेवफाई परिवार सहन नहीं कर सकते। ऐसा कृत्य करने वालों को तत्काल दंडित करने के लिए पेड़ या खम्भे से बांधकर पूरे गांव समक्ष उनकी करतूत को सामने लाने की घटनाएं समय-समय पर घटती रही है। ऐसी ही एक घटना नवसारी जिले के वांसदा तहसील के एक गांव का वीडियो सोशियल मीडिया में वायरल हुआ है। इसमें पति ने पत्नी के प्रेमी को रंगेहाथ पकडऩे पर प्रेमी को नग्रावस्था में खम्भे से बांध दिया। पति उसकी पत्नी और प्रेमी को अपशब्द भी कह रहा है और वीडियो उतारकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। 
पति रोजगार के लिए बाहर जाने के बाद पत्नी के अन्य युवक के साथ प्रेमसंबंध प्रस्थापित हुए थे। इसके बाद प्रेमी को घर पर बुलाकर निजी पल बीता रहे थे। इसकी जानकारी पति को होने पर पूरे घटना को लेकर एक दिन निगरानी रखने के बाद दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद प्रेमी को नग्रावस्था में खम्भे के साथ बांध दिया। पति उसकी पत्नी और प्रेमी को गाली गलोच कर रहा होने का वीडियो दिखायी दे रहा है।
वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर सनसनी मच गई। पूरे मामले में पुलिस शिकायत दर्ज नहीं हुई है, जबकि यह वीडियो एक सप्ताह पुराना होने की जानकारी मिली है। वीडियो में पति ने पत्नी को एक तरफ खड़ा रखा है और उसके सामने नग्रावस्था में उसके प्रेमी को बांधकर गाली गलोच कर रहा है।
Tags: