सूरत : पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध की 50वीं स्वर्ण जयंती के उपलक्ष्य में निकाली बाइक रैली

सूरत : पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध की 50वीं स्वर्ण जयंती के उपलक्ष्य में निकाली बाइक रैली

बिना हेलमेट व मास्क के दिखे भाजपा के युवा मोर्चा के कार्यकर्ता

सोलह दिसंबर को विजय दिवस के रूप में मनाया जाता है। आज से ठीक 50 साल पहले भारत-पाकिस्तान युद्ध में भारत की जीत हुई थी। इस दिन को ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। पीपलोद के लेकव्यू गार्डन के पास  शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई। इसके बाद बाइक रैली निकालकर उधना स्थित भाजपा कार्यालय में भी जश्न मनाया गया।  पूर्व सैनिकों के सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन भी  किया गया, लेकिन बाइक रैली में भाजपा के युवा कार्यकर्ताओं ने मास्क व हेलमेट नहीं पहनकर नियमों की धज्जियां उड़ाईं।
बाइक रैली कारगिल चौक से शुरू होकर भाजपा कार्यालय पर समाप्त हुई। जिसमें बड़ी संख्या में भाजपा के युवा मोर्चा के युवा शामिल हुए। यूथ फ्रंट के एक भी कार्यकर्ता ने बाइक चलाते समय हेलमेट नहीं पहना था और मास्क भी नहीं लगाया था। फिर भी ट्रैफिक पुलिस ने किसी को नहीं रोका। 
पूर्व वायु सेना के  जवान मोहन शर्माजी ने कहा, "आज का दिन हमारी सेना के लिए बहुत गर्व का दिन है।" आज से ठीक 50 साल पहले भारत और पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध में भारत की जीत हुई थी। इस युद्ध में जितने भी जवान शहीद हुए हैं। उनकी वीरता को आज श्रद्धांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई। हमारी सेना हर मोर्चे पर जंग जीतकर हमारे देश की रक्षा करती रहेगी। विजय दिवस की स्वर्ण जयंती का शुभ दिन सभी योद्धाओं को नमन करने और उनके ऋण को स्वीकार करने का दिन है।
Tags: