सूरत : कुतिया को फांसी लगाकर हत्या करने के मामले में चार जनों के खिलाफ मामला दर्ज

सूरत : कुतिया को फांसी लगाकर हत्या करने के मामले में चार जनों के खिलाफ मामला दर्ज

पुष्पधान रो-हाउस सोसायटी की घटना

शहर के रांदेर रोड स्थित स्वामीनारायण स्कूल के पास पुष्पधन रो हाउस में गर्भवती कुतिया को बेरहमी से पीटने के बाद फांसी लगाकर मारने के मामले में रांदेर पुलिस ने सोसायटी के दो निवासियों व किराये से मंगवाए लोगों के खिलाफ पशु क्रुरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।
पांच दिन पहले न्यू रांदेर रोड स्थित स्वामीनारायण स्कूल के पास पुष्पधन रो हाउस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में दिख रहा है कि सोसायटी के कुछ निवासी एक गर्भवती कुतिया को किराए के आदमी की मदद से अत्याचार कर रहे हैं। कार के नीचे छिपे गर्भवती कुतियो को बाहर निकलकर बेरहमी से डंडे से पीटा जाता है और फिर कुतिया को दौड़ाकर डंडे से पीटा जाता है। घायल कुतिया भाग नहीं पाने से प्लास्टिक के पाइप से रस्सी बांधकर कुतिया को फांसी लगाई जाती है।
 वायरल वीडियो से पशु प्रेमियों में आक्रोश फैल गया और रांदेर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर पुष्पधन रो हाउस निवासी विजय मोदी व सुभाष शाह व दो अज्ञातों के खिलाफ पशु क्रुरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। प्राथमिक जांच में पूरे मामले में सोसायटी के अन्य लोगों के भी शामिल होने की संभावना है।
Tags: