सूरत : दुर्घटना में परिवार के 6 सदस्यों की मौत हुई थी , 3 जीवित बेटियों को 24-24 लाख की सहायता

सूरत : दुर्घटना में परिवार के 6 सदस्यों की मौत हुई थी , 3 जीवित बेटियों को 24-24 लाख की सहायता

सडक दुर्घटना में परिवार के सभी बडों की मौत हो जाने पर तीन छोटी बच्चीओं के लिए स्थानिय लोग, सामाजिक अग्रणी, मुख्यमंत्री राहत फंड, सी.आर.पाटील ने सहायता दी

सी एम फंड सहित सहायता के साथ शिक्षा का सहयोग दिया 
सामाजिक अवसर पर वराछा से गोंडल जाते समय 23/11/2021 को गोंडाल के पास भयंकर दुर्घटना में  एक ही परिवार के 6 लोगों की जान चली गई। सूरत के गढ़िया परिवार के चार सदस्यों और बांभरोलिया परिवार के दो सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में 6 साल की जेनी की जान बची थी। घर पर रही दो बेटियां बंसारी और  दृष्टि समेत  पूरे परिवार में केवल यह तीन बेटियां ही बचीं। सुश्री जेनी, सुश्री बंसारी और सुश्री द्रष्टी शोक से अभिभूत थीं। इन बेटियों ने ही 6 लोगों का अंतिम संस्कार किया। 3 बेटियों को सीआर पाटिल ने 25-25 हजार दिए। 
क्षेत्र के पूर्व विधायक प्रफुल्ल पानशेरिया ने बेटियों की जिम्मेदारी पर चिंता जताई। प्रफुल्ल पंशेरिया ने आसपास के समाज के नेताओं को सुश्री बंसारी के घर बुलाया और इन बेटियों की पढ़ाई और उनके भविष्य के लिए आगे की वित्तीय व्यवस्था का बीड़ा उठाया। प्रफुल्ल पानशेरिया ने क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ता हितेश लाठिया, सामाजिक कार्यकर्ता मनसुख कसोदरिया और महेश भुवा की युवा टीम ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील की है और आज इन बेटियों के बैंक खातों में 22 लाख रुपये जमा किए हैं। शिक्षा की जिम्मेदारी महेशभाई रमानी को सौंपी गई है। राजकोट क्षेत्र के पाटीदार समाज नेता और भाजपा उपाध्यक्ष भरतभाई बोगरा द्वारा सी एम कोष से 4-4 लाख रुपये प्रति मृतक घोषित करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल को सूचित किया। संवेदनशील मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल को सूचित करने पर उन्होने तत्काल  मृतक के परिवार की तीन जीवित बेटियों के लिए 24 लाख रुपये की सहायता की घोषणा की।
 आज इन तीनों बेटियों के लिए सीआर पाटिल ने तीन बेटियों को 25-25 हजार यानी कुल 75 हजार की मदद की। साथ ही किसी भी काम में उनकी मदद करने की इच्छा भी दिखा रहे हैं। इस दुखद घटना में न केवल राजनीतिक बल्कि सामाजिक संवेदनशीलता भी प्रकट हुई।
लोगों ने हर तरफ से दुआ की है। प्रफुलभाई और उनकी टीम द्वारा 22 लाख रुपये एकत्र किए गए हैं। 24 लाख सीएम फंड से सी.आर. पाटिल की अनुशंसा से धनराशि एकत्रित की गई है। 
Tags: