सूरत : अमरोली हत्याकांड में दो आरोपियों को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने दोनों आरोपितों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है

शहर के अमरोली थाना क्षेत्र के छपराभाठा में तापी की पाला पर खिजड़ीवाली जोगानी माता मंदिर के गेट से पाला पर  वाली सीढ़ियों के पास एक व्यक्ति का शव खुली जगह में मिला था। उसका नाम शनि नवलकिशोर शर्मा है,उम्र-25, निवासी- 107, देवदीप सोसायटी,  शिवांजलि अपार्टमेंट के बगल में रहता है। जिसे किसी अज्ञात व्यक्ति ने मौत के घाट उतार दिया था। बाद में आरोपी फरार हो गया। जिसे अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। जिससे दो माह पूर्व सूरत के अमरोली थाना क्षेत्र में अज्ञात हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के बाद दोनों आरोपितों को दबोच लिया गया। दोनों आरोपियों ने शराब पीने से इनकार करने वाले की हत्या करने के बाद फरार हो गए थे। 
पुलिस को मिली सूचना के आधार पर आरोपी मुकेश उर्फ ​​छोटी सुभाषभाई मंगाभाई गायकवाड़, उम्र-.24, निवासी-  गरनाला के पास,  सुमरा डेयरी रोड, सुरभि अस्पताल के सामने, कतारगाम सूरत शहर तथा  सागर रंजीतभाई पोपटलाल दंतानी, उम्र-.22, निवास  शारदाबेन अस्पताल सर्कल के सामने, सरसपुर, शहरकोटडा, अहमदाबाद शहर और सुमुल डेयरी रोड, सुरभि अस्पताल के सामने, छपरा, कतारगाम, सूरत को गिरफ्तार कर लिया है। 
गिरफ्तार दोनों आरोपितों से पूछताछ करते हुए उन्होंने बताया कि 26/09/2021 को दोनों ने सूरत सुमुल डेयरी से दो क्वाटर अंग्रेजी शराब लेकर अमरोली जोगानी माता मंदिर के द्वार के सामने तापी की पाला पर गए थे। वे वहीं बैठकर शराब पी रहे थे। उसी समय एक व्यक्ति उनके पास आया और वहां शराब पीने से मना करने पर उनका उनसे विवाद हो गया। मुकेश उर्फ ​​छोटी ने कबूल किया कि चाकू वार कर फरार हो गया। गिरफ्तार आरोपियों को सूरत अमरोली थाने में सौंप दिया गया है। 
Tags: