सूरत : कक्षा 10 की छात्रा फेसबुक फ्रेंड को मिलने ट्रेन में अजमेर पहुंच गई, जाने फिर क्या हुआ?

सूरत : कक्षा 10 की छात्रा फेसबुक फ्रेंड को मिलने ट्रेन में अजमेर पहुंच गई, जाने फिर क्या हुआ?

पुलिस अजमेर से छात्रा को लेकर सूरत आने के लिए रवाना

सारोली में रहने वाले कपड़ा व्यापारी की कक्षा 10 में अध्ययन करने वाली पुत्री फेसबुक फ्रेंड को मिलने परिवार को बताये बिना अजमेर पहुंच गई। स्कूल के वॉशरूम में कपड़े बदलकर किशोरी अजमेर पहुंच गई। सारोली में रहने वाले हरियाणा के कपड़ा व्यापारी की बेटी गोडादरा के कक्षा 10 में अध्ययन करती है। पिछले 3 को सुबह व्यापारी दुकान जाने के लिए निकल गया। उसकी पत्नी दोपहर 12 बजे बेटी को स्कूल में छोडऩे गई। शाम पांच बजे वह बेटी को स्कूल में लेने गई तो उसका पता नहीं चला।
स्कूल में जांच करने पर किशोरी क्लास रूम में गई नहीं थी। सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर किशोरी दोपहर साढ़े बारह बजे स्कूल के वॉशरूम में गई थी और वहां से कपड़े बदलकर बाहर निकलती दिखायी दी। परिवारजनों ने शिकायत दर्ज करने पर गोडादरा पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया। पुलिस जांच में किशोरी ने अजमेर जाने के लिए ऑनलाइन टिकट बुक की थी। फेसबुक पर अजमेर रहने वाले युवक के साथ फ्रेंडशिप होने के बाद उसे मिलने अजमेर पहुंच गई।
किशोरी ने कहा फेसबुक फ्रेंड अजमेर में नहीं मिला
गोडादरा पुलिस ने रेलवे और अजमेर पुलिस का सम्पर्क किया था। रविवार को सुबह किशोरी अजमेर से मिली। वह जिस युवक से मिलने गई थी वह वहां नहीं मिलने की बात पुलिस को बताई। गोडादरा पुलिस अजमेर पहुंच गई थी और किशोरी को लेकर सूरत आने के लिए रवाना हुई है। किशोरी की पूछताछ में फेसबुक फ्रेंड विधर्मी था या नहीं ? और युवक ने उसके साथ दगा किया या नहीं? सभी हकीकत साफ हो पाएंगी।
Tags: