सूरत : सड़क पर नशेडी भाईयों की बवाल, पुलिस और टीआरबी पर भी हमला करने लगे

सूरत : सड़क पर नशेडी भाईयों की बवाल, पुलिस और टीआरबी पर भी हमला करने लगे

सूरत सिविल चार रास्ता के पास एक ड्रग एडिक्ट भाई दूसरे भाई को पीट रहा था तभी छुडाने गए राहगीर और टीआरपी जवान पर हमला करने से मामला तंग हो गया

फिर 108 एंबुलेंस के सामने सो गया; पुलिस पहुंची तो उसे भी मारने दौड़ा
सूरत सिविल चार रास्ता के पास एक ड्रग एडिक्ट की सार्वजनिक रूप से पीटाई की गई। एक नशे में धुत युवकने अपने घायल भाई को पत्थर और लकड़ी के डंडे से मारने की कोशिश की, वह खुद को नियंत्रित नहीं कर सका और आखिरकार लोग उसे सार्वजनिक रूप से मारने के लिए मजबूर हो गए। मामले ने तब तूल पकड़ा जब इलाज के लिए ले जा रही अपने भाई की 108 एंबुलेंस के सामने नशेडी युवक सड़क पर सो गया। तमाशा करने वाले को लोगों ने पकडकरपुलिस पीसीआर वैन को सौंप दिया। करीब एक घंटे तक चले विवाद में पता चला की दोनों भाई नशे के आदी होकर फुटपाथ पर रह रहे थे। 
स्थानीय लोगों ने बताया कि फुटपाथ पर रहने वाले एक परिवार का पर्स चोरी होने को लेकर दोनों भाइयों के बीच सार्वजनिक झगड़ा हुआ था। बाद में मामला तब तूल पकड़ गया जब नशेड़ी के भाई ने अपने हाथ में डंडा पकड लिया और आरोप लगानेवाले परिवार पर तुट पडा। हालांकि दूसरे पक्ष ने नशेड़ी को सार्वजनिक रूप से उसी डंडे से मारा और उसे जमीन पर पटक दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कर्मी और टीआरबी के जवान दोनों पक्षों को बचाने के लिए मौके पर पहुंचे। इस बात से दूसरे भाई को बहुत गुस्सा आया। ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी से कहासुनी के बाद पत्थरबाजी कर दी गई। पुलिसकर्मी ने तुरंत पुलिस कंट्रोल को फोन कर मदद मांगी। इस दौरान भीड़ जमा होने पर नशे में धुत भाई जमीन पर पड़े घायल भाई को मारने के लिए चिल्लाने लगा और बार-बार लाठियों व पत्थरों से हमला कर दिया। करीब 30 मिनट तक पुलिस व टीआरबी कर्मियों ने बेहोश भाई को नशे में धुत भाई से छुड़ाया।  फिर उसने इलाज के लिए ले जा रहे अपने भाई को स्ट्रेचर पर फेंककर ऑक्सीजन की बोतल से मारने की कोशिश की। यह सब देख लोगों की भीड़ का गुस्सा फूट पड़ा और लोग नशा करने वाले को सार्वजनिक रूप से पीटने को मजबूर हो गए। नशे के आदी भाई को इलाज के लिए ले जा रही 108 एंबुलेंस के सामने सोते हुए  मेरी लाश से कार ले जाओ कहकर चिल्लाने लगा।  पुलिसकर्मियों और पैदल चलने वालों ने सोए हुए नशेड़ी को उठाया और एम्बुलेंस के सामने फुटपाथ पर रखा। मामला बमुश्किल सुलझा।
Tags: