सूरत : स्कूल स्टॉफ, अभिभावकों के वेक्सीनेशन को लेकर शिक्षणाधिकारी ने मांगी जानकारी

सूरत : स्कूल स्टॉफ, अभिभावकों के वेक्सीनेशन को लेकर शिक्षणाधिकारी ने मांगी जानकारी

स्कूलों को शुरू करने से पहले वेक्सीनेशन को लेकर जांच

स्कूल शुरू होने में अब कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में कोरोना वेक्सीन को लेकर शुरू अभियान के बीच जिला शिक्षणाधिकारी ने परिपत्र जारी करके सभी स्कूलों के प्राचार्य को छात्रों के अभिभावक, स्कूलों में शैक्षणिक और गैर शैक्षणिक स्टॉफ में से अभी कितने लोगों ने कोरोना का टीका लगाया है? कितने बाकी है? इसकी जानकारी दो दिन में अपलोड करने का आदेश दिया है।
अगले सोमवार 21 नवंबर से स्कूलों में शैक्षणिक कार्य शुरू हो रहा है। फिलहाल छात्रों को कोरोना का टीका नहीं लगाया गया है। जिससे छात्रों के अभिभावकों में से या स्कूल स्टॉफ में से कोई वेक्सीन लेने का बाकी होगा तो इससे छात्रों के संक्रमति होने का डर मनपा प्रशासन सता रहा है। इसके कारण पालिका द्वारा छात्रों के स्वास्थ्य को लेकर वेक्सीन के बारे में सूरत जिला शिक्षणाधिकारी को जानकारी देने को कहा है। 
इसी वजह से परिपत्र जारी करके स्कूल के छात्रों के अभिभावक, स्टॉफ में से किसने वैक्सीन ली है और कौन बाकी है इसकी जानकारी दो दिन में ऑनलाइन अपलोड करने का आचार्य को आदेश दिया है। इस आदेश के साथ अभिभावक या स्टॉफ में से कोई बाकी होगा तो उनके लिए शिविर आयोजित कर 100 प्रतिशत वेक्सीन की कार्यवाही करने का निर्देश दिया गया।
Tags: