सूरत : चैंबर द्वारा सिग्नेचर स्पार्कल-2021 प्रदर्शनी का प्रचार प्रसार

सूरत : चैंबर द्वारा सिग्नेचर स्पार्कल-2021 प्रदर्शनी का प्रचार प्रसार

चैंबर द्वारा सिग्नेचर स्पार्कल-2021 प्रदर्शनी का प्रचार प्रसार शुरू किया है, उध्दघाटन में बोलिवुड अभिनेत्रियां भी होगी शामिल

सिग्नेचर स्पार्कल प्रदर्शनी में बोलीवुड अभिनेत्रियों की भी होगी उपस्थिति 
सूरत। दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री द्वारा बीटुसी सिग्नेचर स्पार्कल 21 'प्रदर्शनी आयोजित की जाएगी'।  गुजरात की सबसे बड़ी अंतर्राष्ट्रीय रत्न और आभूषण खुदरा प्रदर्शनी  'स्पार्कल'  सूरत अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी और कन्वेंशन सेंटर, सरसाना में 24 , 25 और 26 दिसंबर, 2021 को आयोजित की जाएगी। प्रदर्शनी में 100 से अधिक प्रदर्शक और 4,000 से अधिक खरीदार भाग लेंगे। सिग्नेचर स्पार्कल प्रदर्शनी के बारे में जानकारी देते हुए मयुर गोलवाला ने कहा कि दक्षिण गुजरात के सभी एनआरआई गांव जैसे चिखली, नवसारी, बिलिमोरा,बारडोली, ऐना, टुंडी, अंकलेश्वर, कठौर और भरूच आदि गांवों में  स्पार्कल प्रदर्शनी का प्रचार और विपणन किया जा रहा है। आगामी वेडिंग सीजन के लिए स्पार्कल एक्जीबिशन में खरीदारी करने का सुनहरा अवसर है। विशेष रूप से एनआरआई के लिए स्पार्कल में खरीदारी करने का सुनहरा अवसर है।  प्रदर्शनी में एक ही स्थान पर 100 से अधिक ज्वैलर्स का संग्रह होगा, स्पार्कल एग्जिबिशन के चलते शादियों की होगी खूब खरीदारी। तनिष्क, कलामंदिर, चारु ज्वैलर्स, कहान्स जहान ज्वैलरी, आमंत्रण ज्वैलर्स, मायोरा ज्वैलर्स, शी ज्वैलर्स और वी. नवीनचंद्र हीराचंद मालजी ज्वैलर्स, नवीनचंद्र हीराचंद मालजी एंड संस आदि ने भाग लिया और सभी प्रदर्शनी में नए डिजाइन लॉन्च करेंगे। ज्वैलर्स ने स्पार्कल एग्जिबिशन में अपने खुद के इनोवेशन और डिजाइन लॉन्च करने के लिए यह एक उत्तम प्लेटफोर्म साबित होगा। स्पार्कल प्रदर्शनी में स्टाल बुकिंग के लिए प्रदर्शकों के बीच कडी स्पर्धा होती है इस लिए जल्द से जल्द अपना स्टाल बुक करें। गुजरात के बाहर से खरीदारों और आगंतुकों के लिए आवास और रसद सुविधा निःशुल्क प्रदान की जाएगी। हर बार के मुकाबले 30 से 40 फीसदी कम दाम पर स्पार्कल स्टॉल में स्टोल उपबल्ध कराए जायेगे।चेम्बर ऑफ कोमर्स के अध्यक्ष आशिष गुजराती और सिग्नेचर स्पार्कल-2021 की टीम ने मनुभाई भुवा श्रेया गोल्ड,  रॉयल ज्वैलर्स पंकजभाई,  गोपी ज्वैलर्स भरतभाई, राधे ज्वैलर्स रजनीभाई ,न्यू पटेल ज्वैलर्स महेंद्रभाई को स्पार्कल प्रदर्शनी का आमंत्रण दिया।  
स्पार्कल के उद्घाटन समारोह में  बॉलीवुड अभिनेत्रियाों का आमंत्रण
एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, ईशा देओल, डेजी शाह, अमृता राव, भाग्यश्री, महिमा चौधरी, रेमी सेन, दिव्यांका त्रिपाठी, हीना खान स्पार्कल के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे। स्पार्कल में ओपनिंग की शाम अभिनेत्रियों की मौजूदगी में फैशन शो का आयोजन किया गया है।  



Tags: