सूरत : मॉल से घी-ड्रायफ्रुट पेटीकोट में छिपाकर चोरी करती पकड़ी गईं महिलाएं

सूरत :  मॉल से घी-ड्रायफ्रुट पेटीकोट में छिपाकर चोरी करती पकड़ी गईं महिलाएं

मैनेजर को संदेह होने पर चोरी पकड़ी गई

शहर के मोटा वराछा और सरथाना इलाकों में एक डी-मार्ट मॉल से पेटीकोट में घी और सूखे मेवे (ड्रायफ्रुट) चोरी करने के आरोप में पुलिस ने एक गर्भवती महिला सहित चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है।  इतना ही नहीं, मॉल के सुरक्षा गार्डों की सतर्कता से यह बात सामने आई है कि चारों महिलाएं मोटा वराछा में हाथ आजमाने की कोशिश करती हुई पकड़ी गईं। अमरोली व सरथाना पुलिस ने चारों महिला चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
सुरक्षा गार्ड रामनिवास कोग सिंह बघेल  ने कहा कि "घटना बुधवार शाम की है। दो-दो इस तरह चार महिलाएं मॉल में प्रवेश किया, जिसमें एक गर्भवती थी। इसके बाद अचानक वह मसालों का पैकेट लेकर बाहर चली जाती है। शक होने पर मैंने मैनेजर से बात की और इन महिलाओं की तुरंत सीसीटीवी चेकिंग की गई, वे अपने पेटीकोट में कुछ छिपाते हुए सीसीटीवी में देखी गईं। तत्काल बाहर जाकर देखा तो दोनों महिलाएं मॉल से थोड़ी दूरी पर चलकर इको कार में बैठ जाती हैं। हालांकि कोई पकड़ा नहीं गया है। हालांकि  मॉल के सीसीटीवी को सतर्कता के तहत  दूसरे मॉल में भेज दिया गया है।
उक्त घटना के बाद ये महिलाएं  बिग वराछा के मॉल में प्रवेश करती हैं और घी और सूखे मेवे चुराते हुए पकड़ी जाती हैं। जिससे पुलिस को बुलाकर सौंप दिया गया। फिलहाल सभी सबूत पुलिस को सौंप दिए गए हैं। सरथाना और अमरोली पुलिस जांच कर रही है। गर्भवती और साथ रहने वाली महिलाओं को चोरी करने का नया तरीका सामने आया है।
Tags: