सूरत : ज्वैलर्स की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर आभूषण लेकर भागने का प्रयास

दुकान मालिक ने प्रतिकार कर लुटेरे के पास से जेवर बचा लिए

मीठी खाड़ी इलाके में ग्राहक के स्वांग में आये लुटेरों की लूट की कोशिश नाकाम
दीपावली नजदीक आते ही चोर और लुटेरे सक्रिय हो गए हैं। शहर के लिंबायत इलाके में दिनदहाड़े ज्वैलर्स को लूटने का प्रयास किया गया। ग्राहक के स्वांग में आये आरोपी ने दुकानदार से आभूषण दिखाने की बात कहकर बातों में उलझाकर आंख में मिर्च का पावडर डालकर  जेवर लेकर भागने का प्रयास किया। आंखों में मिर्च पाउडर होने के बावजूद दुकान से बाहर आते ही दुकानदार ने बहादुरी से लुटेरे को पकड़ लिया और पीटाई कर दी।  बाद में जेवर तो बच गए लेकिन लुटेरा भागने में सफल रहा। इस बारे में सीसीटीवी फटेज फिलहाल सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हालांकि व्यापारी ने पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी।
दो दिन बाद पुष्य नक्षत्र है। जिससे  ज्वैलर्स ने खरीदारी की दृष्टि से पहले से ही तैयारी कर लिया है। लिंबायत के मीठी खाड़ी इलाके में एबी ज्वैलर्स में ग्राहक के वेश में लुटेरे ने मिर्च पाउडर छिड़ककर ज्वैलरी ट्रे लेकर भागने की कोशिश की। हालांकि दुकानदार के साथ हाथापाई से आसपास में हड़कंप मच गया। लुटेरा भी भागने में सफल रहा।
ए बी ज्वैलर्स शॉप मीठी खाड़ी क्षेत्र में है। सीसीटीवी में मिर्च पाउडर डालकर लूटने की कोशिश स्पष्ट दिखाई दे रही है। लुटेरों के साथ हाथापाई के बाद ज्वेलरी बचा लेने के बाद  जौहरी ने  पुलिस को सूचना दी। आगे की जांच पुलिस कर रही है। 
Tags: