सूरत : प्रेमिका को पुलिस आफिसर बनाने ऑफिस ब्वॉय ने की 90 लाख की चोरी

बिल्डर के यहां हुई चोरी में पूर्व ऑफिस ब्वॉय पकड़ाया

व्यक्ति प्यार में इतना पागल हो जाता है कि उसे गलत- सही का भी अंदाजा नहीं रहता। ऐसा ही एक मामला शहर में सामने आया है। न्यू सिटीलाइट रोड पर आशिर्वाद एस्टेट में बिल्डर की ऑफिस से नकदी 90 लाख की चोरी में 15 दिन पहले नौकरी छोडक़र गया एमपाल मंडलोई और उसका भाई नेपाल मंडलोई को सूरत क्राइम ब्रांच को मध्यप्रदेश से पकड़ कर चोरी का पर्दाफाश किया। वतन में रहने वाली प्रेमिका के साथ शादी करने और उसे पुलिस आफिसर बनाने एमपाल ने बिल्डर की ऑफिस से चोरी की थी। 
गत 10 अक्टूबर रात को बिल्डर गोपाल डोकानिया की सिटीलाइट स्थित वेस्टर्न कन्स्ट्रक्शन नामक ऑफिस से रविवार रात नकदी 90 लाख रूपये चोरी हुए थे। घटना के चलते पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई थी और सीसीटीवी चेक करने पर दो नकाबपोश युवक चोरी करते हुए दिखायी दिए थे। पहले एकाउन्टन्ट की ऑफिस का ताला तोड़ा और सेफ रूम की चाबी लेकर 90 लाख की चोरी करने के बाद गोपाल की आफिस का दरवाजा खोलकर सीधे पीछे के दरवाजे से बाहर जाते हुए दिखायी दिए।
 पुलिस ने इस मामले में एमपाल के साथ उसका छोटा भाई नेपाल को भी गिरफ्तार किया। दोनों ने रात को चोरी करने आए होने की बात कबूली। पुलिस को चोरी का मुद्दामाल भी मिला था। गरीब परिवार का एमपाल उसकी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करने वाला था। ज्यादा पढ़ी लिखी गर्लफ्रेंड को पुलिस अधिकारी बनाने के लिए स्पर्धोत्मक परीक्षा देने के लिए चोरी की थी। प्रेमिका को पाने के लिए ऑफिस ब्वॉय ने बिल्डर की ऑफिस से चोरी की। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
Tags: