मुसलमानों को जॉब पर नहीं रखना है का ऑडियो वायरल, कंपनी मैनेजर को मिली धमकी

मुसलमानों को जॉब पर नहीं रखना है का ऑडियो वायरल, कंपनी मैनेजर को मिली धमकी

कंपनी के मैनेजर के खिलाफ पुलिस थाने में अर्जी

मजूरा गेट के विश्वकर्मा आर्केड में एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड सेल करने वाली कंपनी के रिलेशनशीप मैनेजर के नाम से मुसलमानों को नौकरी पर नहीं रखने का ऑडियो वायरल होने के बाद उनके परिवार सहित को जान से मारने की धमकी देने वाले कॉल आना शुरू हो गया। जिससे आखिरकार मामला अठवालाइंस पुलिस थाने में पहुंचा।
मजूरा गेट स्थित विश्वकर्मा आर्केड में एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड सेल करनेवाली क्यूयूईएसएस प्रा. लि. कंपनी के रिलेशनशीप मैनेजर के तौरपर ऋतुल विनोद लिंबाचिया नौकरी करते है। पिछले 5 अक्टूबर को उनके मोबाइल पर कंपनी के ग्रुप लीडर विराज पटेल ने बात करते हुए कहा कि दो-तीन लडक़े रिलेशनशीप एक्जीक्युटिव की जॉब के इंटरव्यू के लिए आये है। जिसेस ऋतुल ने हाल स्टाफ है और नया स्टाफ नहीं लेने की बात कहीं थी।  लेकिन विराज ने ऋतुल को कहा कि अपने एरिया सेल्स मैनेजर हर्ष बारोट ने इंटरव्यू लेने के लिए कहा है, जिससे ऋतुल ने तीनों को अठवालाइंस स्थित पेट्रोल पंप के पास बुलाया था। 
इसके बाद रात नौ बजे सोशल मीडिया में एक ऑडियो वायरल हुआ था। जिसमें मुसलमानों को जॉब पर नहीं रखना सहित कुछ टिप्पणी की थी। ऋतुल ने ऑडियो सूनने के बाद अज्ञात नंबर से अपशब्द का उच्चारण के अलावा परिवार के साथ मारने की धमकी भरा कॉल आने से ऋतुल चौंक उठा। जिसके कारण ऋतुल ने अठवालाइंस पुलिस में नदीम के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी। वहीं नदीम ने भी ऋतुल के खिलाफ अर्जी की है।

Tags: