सूरत : साली से दुष्कर्म और 11 वर्षीय साले की हत्या करने वाला बहनोई बिहार से गिरफ्तार

सूरत : साली से दुष्कर्म और 11 वर्षीय साले की हत्या करने वाला बहनोई बिहार से गिरफ्तार

डूमस घुमने के बहाने से साले का अपहरण कर गला घोंटकर की थी हत्या

नाबालिग साली से दुष्कर्म करने के मामले में 20 वर्ष की सजा दौरान पेरोल पर छूटने के बाद ससुराल वालों के साथ समाधान का प्रयास किया था। लेकिन प्रयास नाकाम होने पर 11 वर्षीय साले को डूमस घुमने ले जाने के बहाने अपहरण करके सायलन्ट जोन के सामने गला घोंटकर और सिर में भारी चीज से वार कर हत्या करने वाले बहनोई को क्राइम ब्रांच टीम ने बिहार से गिरफ्तार किया।
पनास गांव आवास में रहनेवाले कल्पना डबलूसिंग राजपूत का छाोट भाई 11 वर्षीय अंश को घुमने ले जाने के बहाने बहनोई डबलूसिंग उर्फ डब्बूसिंग सुरेंद्रसिंग राजपूत ( उम्र 36, मूल निवासी घनकुड, जिला बाका, बिहार ) ने अपहरण किया और गला घोंटकर हत्या करने के बदा मृतदेह को डूमस रोड एयरपोर्ट के सामने सायलन्ट जोन के पास खुले खेत में फेंक दिया था।  इस घटना में पिछले तीन माह से फरार डबलूसिंग को क्राइम ब्रांच टीम ने बिहार के बांका जिले के कठील गांव से पकड़ा।
डबलूसिंग की पूछताछ में उसने कबूला कि वर्ष 2018 में साली पर दुष्कर्म केस में 20 साल की सजा हुई थी। जिसमें गत जुलाई माह में पेरोल पर छूटा थ और दुष्कर्म केस में समाधान के लिए ससुराल गया था। वहां सास और साली से समाधान की बात की थी। लेकिन साली ने घर का दरवाजा बंद कर पुलिस को बुलाने की बात कहने पर डबलूसिंग को गुस्सा आया और घर के बाहर खेल रहे साले अंश को डुमस घुमने के बहाने ले जाकर हत्या करने की कबूली। हत्या के बाद ट्रक में बैठकर भाग गया था। अलग-अलग जगहों पर मजदूरी करके रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर रहता था। डबलूसिंग दिव्यांग परिचित को छोडऩे दिल्ली से ट्रेन में बिहार क कठील गांव जा रहा था तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया।
Tags: