सूरत : प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को 'विशेष रूप' से मनाने की योजना

दुकानदार देने जा रहे है ग्राहकों को भारी छूट

बीजेपी 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन अनोखे अंदाज में मनाने जा रही है। पीएम मोदी का जन्मदिन मनाने के लिए बीजेपी नेता अतिउत्साही नजर आ रहे हैं। सूरत के नेता भी पीएम मोदी के जन्मदिन को अलग तरीके से मनाने की होड़ में उतर आए हैं। पश्चिमी विधानसभा के विधायक पूर्णेश मोदी भी पीएम मोदी के जन्मदिन पर अलग से कार्यक्रम देने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं अड़ाजन, पाल, एल.पी. सवानी जैसे क्षेत्रों में दुकानदारों और होटल प्रबंधकों ने ग्राहकों को विशेष छूट देने की योजना बनाई है।
आपको बता दें कि पूर्णेश मोदी वर्तमान में सूरत में स्थानीय दुकानदारों और अपने निर्वाचन क्षेत्र में छोटे और बड़े व्यापार मालिकों और व्यक्तिगत रूप से दुकानों का दौरा कर रहे हैं। वो 17 सितंबर को पीएम मोदी का जन्मदिन पर दुकानदारों को ग्राहकों को 25 फीसदी से लेकर 50 फीसदी तक की छूट देने के लिए राजी कर रहे हैं।
पूर्णेश मोदी के मुताबिक, उन्होंने पीएम मोदी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए इस कैंपेन की शुरुआत की है। ऐसे में यदि इस दिन जब लोग बाहर घूमने या खाने या खरीदारी करने जाते हैं तो वे अधिक छूट का लाभ उठा सकेंगे। इससे लोग खरीदने के लिए प्रेरित होंगे और इससे उन्हें भी लाभ होगा और व्यवसाय को बढ़ावा मिलेगा। लोग शॉपिंग पर जाने पर छूट मिलने पर भी मोदीजी के जन्मदिन का आनंद उठा सकेंगे।