सूरत : महिला चिकित्सक ने मां-बहन को लगाई जहरीली दवा का इंजेक्शन

सूरत : महिला चिकित्सक ने मां-बहन को लगाई जहरीली दवा का इंजेक्शन

महिला डॉक्टर की हालत गंभीर, जिंदगी से ऊबकर उठाया कदम

शहर के कतारगाम में रक्षाबंधन के पावन दिन सामूहिक आत्महत्या की घटना सामने आई है। डॉक्टर  बेटी ने मां-बेटी को जहर का इंजेक्शन लगाया और खुद नशीला पदार्थ पी ली। जिसमें मां और शिक्षक बेटी की मौत हो गई है। जबकि डॉक्टर  बेटी की हालत गंभीर है। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि डॉक्टर  बेटी ने अपनी मां और बहन को जहर का इंजेक्शन देकर खुदकुशी कर ली थी।
डीजे चावड़ा (एसीपी) ने कहा कि डॉक्टर की बेटी दर्शना  जिंदगी से तंग आ चुकी थी।  माँ और बहन उस पर निर्भर थीं और भावनात्मक रूप से जुड़ी हुई थीं। जिससे साथ ही सामूहिक आत्महत्या का कदम उठाया होगा।  डॉक्टर की बेटी दर्शना ने ही अपनी मां और बहन को जहरीली दवा का इंजेक्शन लगाया। फिलहाल शिकायत दर्ज कराई गई है।
रक्षाबंधन पर्व के ही दिन इस तरह की घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा शुरु हो गई है।  मृतकों की पहचान 59 वर्षीय मां मंजुलाबेन कांतिभाई सोडांगर और 28 वर्षीय फाल्गुनी के रूप में हुई है। फाल्गुनी पेशे से एक शिक्षक के रूप में जानी जाती हैं। डॉक्टर के रूप में ड्यूटी पर तैनात दर्शना की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है।
प्रजापति समाज में अचानक हुई इस घटना से पूरे समाज में शोक की लहर फैल गई है।  रक्षाबंधन के दिन हुई इस घटना को लेकर पारिवारिक कलह भी हो सकती है, यह भी कयास लगाये जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने अब आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शुरुआती दौर में आसपास के लोगों के बयान लेने के साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों से भी संपर्क करना शुरू कर दिया है। रक्षाबंधन के दिन हुई यह त्रासदी पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। जब एक साथ तीन महिलाओं ने आत्महत्या का कदम उठाया तो हर कोई स्तब्ध रह गया।
Tags: