सीएमए सूरत चेप्टर द्वारा कोविड योद्धाओं के बच्चों के लिए शिष्यवृत्ति की घोषणा

सीएमए सूरत चेप्टर द्वारा कोविड योद्धाओं के बच्चों के लिए शिष्यवृत्ति की घोषणा

सीएमए चेप्टर सूरत द्वारा हाल ही में कक्षा 12 उत्तीर्ण करने वाले छात्रों के लिए शिष्यवृत्ति की घोषणा की है, ८५ प्रतिशत से अधिक अंक वाले तेजस्वी छात्र एवं कोविड योध्धाओं के बच्चों को शिष्यवृत्ति का लाभ मिलेगा।

सीएमए फाऊन्डेशन के लिए प्रथम 100 छात्रों की 100 प्रतिशत फिस की शिष्यवृत्त‌ि दी जायेगी
सीएमए चेप्टर सूरत द्वारा हाल ही में कक्षा 12 उत्तीर्ण करने वाले छात्र तथा कोरोना योद्धाओं के बच्चों सीएमए फाउन्डेशन की फीस के 100 प्रतिशत शिष्यवृत्ति देने का निर्णय लिया है। सीएमए फाऊन्डेशन की दिसंबर 2021 में आयोजित होनेवाली परीक्षा के लिए छात्रों को 10 अगस्त से पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा। 10 अगस्त 2021 तक रजिस्ट्रेशन करनेवाले प्रथम 100 छात्रों को शिष्यवृत्ति का लाभ मिलेगा। 
सीएमए सूरत के नवनियुक्त अध्यक्ष सीएमए नेन्टी शाह ने जानकारी देते हुए कहा कि वर्तमान समय में सीएमए की अधिक डिमांड है, डिमांड के सामने सीएमए मिल नही रहे।  सीएमए फाईनल उत्तीर्ण होनेवाले छात्रों को केम्पस सिलेक्शन के दौरान अधिकत्तम वार्षिक 22 लाख तक का पेकेज मिला है। सीएमए होनेवाले छात्रो को अगर विदेश में वर्क परमीट पर जाना होता है तो यु.के., युएस, केनेडा और ओस्ट्रेलिया में डायरेक्ट विझा मिल जाता है। तेजस्वी छात्रों और कोरोना योद्धाओं  के बच्चों लिए मददरूप होने के उदेश्य से सीएमए सूरत चेप्टर ने शिष्यवृत्ति की घोषणा की है। 
सूरत साऊध गुजरात चेप्टर धी इन्स्टिट्युट ऑफ कोस्ट एकाउन्टन्टस ऑफ इन्डिया द्वारा हाल ही घोषित कक्षा 12 के परिणामों में 85 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करनेवाले छात्रों को सीएमए फाउन्डेशन की 100 प्रतिशत फिस की शिष्यवृत्ति दी जायेगी। कोरोनाकाल के दौरान कोविड योद्धाओं में चिकित्सक , नर्स,  अस्पताल के कर्मचारी, पुलिस और महानगरपालिका के कर्मचारियों के बच्चों के‌ लिए सीएमए फाउन्डेशन की फिस की शिष्यवृत्ति दी जायेगी। कोविड-19 वायरस के कारण पिता की छत्रछाया गंवानेवाले छात्र के लिए भी सीएमए फाउन्डेशन की फिस की शिष्यवृत्ति दी जायेगी। उपरोक्त शिष्यवृत्ति का लाभ केवल प्रथम 100 छात्रों को दिया जायेगा। शिष्यवृत्ति के लिए आवेदन करने के लिए जरूरी दस्तावे और जानकारी सीएमए ऑफिस से प्राप्त करनी होगी। अधिक जानकारी के लिए सोमवार से शनिवार दोपहर 12 से शाम 6 बजे तक सूरत दक्षिण गुजरात चेप्टर कार्यालय पर या 0261 2667057 और 9499677057 पर संपर्क करे। इस कोर्स और अभ्यास के लिए अधिक जानकारी डब्लूडब्लूडब्लू.आईसीएमएआई.इन पर से प्राप्त कर सकते है। 
Tags: