सूरत-:-सुपर-स्टोर-में-दिनदहाड़े-चोरी,-चोर-ने-ईमानदारी-से-आधा-रकम-ही-उठाई

सूरत-:-सुपर-स्टोर-में-दिनदहाड़े-चोरी,-चोर-ने-ईमानदारी-से-आधा-रकम-ही-उठाई

ओलपाड के कुडसद में दिन दहाड़े चोरों ने दिया चोरी को अंजाम

ओलपाड तालुका के कुडसद  इलाके में एक सुपर स्टोर से दिनदहाड़े चोर ने 50,000 रुपये से अधिक की नकदी चुरा ली। हैरानी की बात यह है कि वह पूरी रकम चोरी करने में कामयाब रहा लेकिन उसमें से केवल आधा ही लिया। बाकी पैसे वहीं रह गए थे। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और पुलिस आगे की जांच कर रही है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार, देवनारायण सुपर स्टोर ओलपाड तालुका के कुडसद इलाके में सड़क से सटे उमिया कॉम्प्लेक्स में स्थित है। मंगलवार को सुबह दुकानदार को किसी काम से पीछे जाने से  दुकान में  कोई नहीं था। जिसका लाभ उठाकर कोई चोर  दिन दहाड़े स्टोर के गल्ले में रखे रुपयों में से 50 हजार रुपये से अधिक की नकद लेकर फरार हो गया। दुकानदार ने आकर देखा तो चोरी हु्आ है ऐसा प्रतीत हो रहा था। 
दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखने पर एक युवक दुकान में प्रवेश कर गल्ला में से नकद राशि लेते नजर आ रहा है। दुकानदार ने तुरंत किम पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आवश्यक पूछताछ और जांच शुरु की है। चोरी की घटना दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार दुकानदार ने किम थाने में शिकायत दर्ज कराने के बजाय लिखित में अर्जी दी है। पुलिस ने अर्जी के आधार पर चोरी के संबंध में जांच शुरु की है। चोर कुडसद  में देवनारायण स्टोर में प्रवेश करता है और दुकान की गल्ला खोलकर उसमें से नोट का बंडल निकालता है , लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि चोर पूरी बंडल ले जाने के बदले रुपये का आधा बंडल गल्ला में छोड़ देता है। चोर ने जो बंडल से रुपया ले गया है उसमे 50 हजार से अधिक रुपया बताया जा रहा है। 
Tags: