सूरत : नौकरानी ने 1.78 लाख रुपये नकद व 16.22 लाख रुपये के जेवरात पार कर गई

सूरत : नौकरानी ने 1.78 लाख रुपये नकद व 16.22 लाख रुपये के जेवरात पार कर गई

शहर के न्यू सिटीलाइट में कामवाली ने नौकरी के चौथे दिन घर से नकद एवं गहने सहित 18 लाख रुपये की चोरी की

शहर के न्यू सिटीलाइट इलाके के वसंत विहार सोसायटी में  कामवाली महिलाओं द्वारा  चोरी करने की घटना प्रकाश में आई है।  लुम्स कारखानेदार  अपनी पत्नी  के साथ पूजा  का सामान खरीदने बाजार गये थे। इस बीच, काम के चौथे दिन काम पर आई नौकरानी ने स्थिति का फायदा उठाकर कपाट में से में 1.78 लाख रुपये नकद और 16 लाख रुपये के आभूषण मिलाकर कुल  18 लाख रुपये का मुद्दा माल चोरी कर फरार हो गई।  फैक्ट्री मालिक की शिकायत के बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।
खटोदरा पुलिस सूत्रों के अनुसार, न्यू सिटीलाईट के वसंत विहार सोसायटी  निवासी  संजय जयवदन जरीवाला उधना- मगदल्ला रोड सोशियो सर्कल के पास एसके इंडस्ट्रीज में  पावरलूम का खाता है। एक महीने पहले संजयभाई के घर में एक नौकरानी थी। जो काम छोड़कर चली गई तो वे एक नौकरानी की तलाश में थे, इसी बीच 22 तारीख को काजल नाम की एक नौकरानी 35 से 40 साल की उम्र में काम के बारे में पूछने के लिए उनके घर आई और उसे रख लिया। 
काजल नाम की महिला को  रखने के चौथे दिन 26 तारीख को सुबह 11 बजे संजयभाई अपनी पत्नी पिनाल के साथ पूजा सामग्री खरीदने गए। इस बीच काजल ने पिंकी को अपने साथ ले आई थी। दोनों ने मौके का फायदा उठाकर  संजयभाई की अलमारी से 1.78 लाख रुपये नकद और 16,226 लाख रुपये के आभूषण मिलाकर कुल 18 लाख का मुद्दामाल लेकर चंपत हो गयी।  घटना को लेकर पीनल जरीवाला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच की है.
Tags: