सूरत : कपड़ा व्यापारी के साथ दलाल समेत तीन व्यापारियों ने 28.86 लाख रुपये की धोखाधड़ी की

कपड़ा दलाल ने दी व्यापारी को जान से मारने की धमकी

शहर के  रिंग रोड राधाकृष्ण टेक्सटाइल मार्केट के एक व्यापारी के साथ दिल्ली के एक कपड़ा दलाल सहित तीन व्यापारियों ने 28.86 लाख रुपये का माल मंगाकर भुगतान न करने का मामला सामने आया है।  इतना ही नहीं रुपये की मांग करने पर कपड़ा दलाल द्वारा व्यापारी को जान से मारने की धमकी देने के बाद व्यापारी  ने सलाबतपुरा पुलिस में मामला दर्ज कराया है। पुलिस आगे की जांच शुरू कर दी है।
हितेश छगन माहेश्वरी (निवासी-रामेश्वरग्रीन अपार्टमेंट, डीमार्ट के पास अलथान सूरत) ने कहा कि वह एक कपड़ा व्यापारी है और रिंग रोड राधाकृष्ण मार्केट में श्री राम टेक्सटाइल नामक एक दुकान के मालिक हैं। दिल्ली में केएम एजेंसी के मालिक और टेक्सटाइल ब्रोकर उमेश मकीम ने हितेश माहेश्वरी, दिल्ली में हनुमंत टेक्सटाइल्स के मालिक ऋषभ जैन और आरके एंटरप्राइज के मालिक राजू वर्मा के साथ बैठक की। इस बीच ऋषभ जैन और राजू वर्मा ने 28.86 लाख रुपये के माल का ऑर्डर दिया था।
वायदा के हिसाब से भुगतान जमा कर रहे दोनों व्यापारियों ने रुपया देने से मना कर दिया। इसके बाद उसने कपड़ा दलाल उमेश मुकीम से पैसे लेने के दौरान जान से मारने की धमकी दी और  बिना पैसे दिए दुकान बंद कर फरार हो गया। इसकी शिकायत सलाबतपुरा थाने में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर जांच की है।
Tags: