सूरत : श्वान पर अत्याचार करने वाले युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज

सूरत : श्वान पर अत्याचार करने वाले युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज

श्वान के नाखून मार देने के बाद अदावट रख युवक ने किया हिंसक हमला

शहर के अमरोली क्षेत्र के उत्राण स्थित देवी कृपा सोसाइटी के सामने हलपतिवास में क्रुरतापूर्वक  पैर और मुंह पर कुल्हाड़ी से वार कर श्वान को घायल करने वाले  युवक के खिलाफ अमरोली थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। घर के बाहर सो रहे  युवक को श्वान ने नख मार दिया था, जिसकी अदावट रख युवक ने श्वान पर हिंसक हमला कर दिया। इतना ही नहीं पुलिस को  सबूत के तौर पर 1962 नामक संस्था द्वारा कुत्ते के इलाज का प्रमाण पत्र भी सौंपा गया है।
अमरोली पुलिस ने बताया कि उत्राण देवी कृपा सोसायटी के सामने हलपतिवास निवासी संजय सुखाभाई राठौर गत 3 जुलाई की रात अपने घर के बाहर सो रहा था। उस दरम्यान चूहे के पीछे दौड़ते समय श्वान का पैर युवक के माथे पर लग गया था, जिससे श्वान का नाखून संजय के गले पर लग गया था। जिसकी रंजिश रख दूसरे दिन शाम के समय संजय राठोड़ सोसायटी के बाहर घुम रहे श्वान के पैर में बेरहमी से कुल्हाड़ी  मारकर श्वान को गंभीर रूप से घायल कर दिया। चेतन जावेरी ने संजय राठौर के खिलाफ अमरोली थाने में अर्जी दी थी और पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच की है। 
नाम न बताने की शर्त पर श्वान प्रेमी ने कहा कि श्वान पर इतनी बेरहमी से हमला करने वालों के लिए संविधान में कड़ी सजा का भी प्रावधान है। हमलावर के खिलाफ काफी सबूत हैं और चश्मदीदों के बयान भी लिए गए हैं। अमरोली पुलिस फिलहाल जांच कर रही है।
Tags: