सूरत : युवक को अगवा कर लूट प्रकरण में पुलिस कर्मियों समेत दो पर केस दर्ज

शराब के मामले में फंसाने की धमकी देकर युवक से जबरन 30 हजार रुपये ले लिये

शहर के वेसू हैप्पीहोल मार्क कॉम्प्लेक्स की पार्किंग में दारु पीने के केस में फंसाने की धमकी देकर मारने के बाद लाल कलर की स्विफ्ट कार में युवक को अगवा करने के मामले में एक पुलिसकर्मी समेत दो लोगों पर अपहरण और डकैती का मामला दर्ज किया गया है। इसी थाने में उमरा थाने के पुलिसकर्मियों के खिलाफ गंभीर मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस कर्मी विलेश फतेहसिंह  एवं मंडली ने युवक को एक स्विफ्ट कार में ले जाकर 5,000 रुपये नकद और गूगल पे में 25,000 रुपये सहित कुल 30 हजार रुपये ले लिये थे।  इतना ही नहीं उमरा पुलिस ने लूट और अपहरण के आरोप में विलेश फतेह सिंह को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है। 
जेराक्स दुकान के मालिक नीरव सोनी (निवासी-शिवनगर, भटार) ने कहा कि  गत 3 जुलाई शनिवार की रात को, मैं वेसू हैप्पी हॉल मास कॉम्प्लेक्स में पान के गल्ले पर सिगरेट पी रहा था। उसी समय हेड कांस्टेबल विलेश फतेह सिंह एक लाल रंग की स्विफ्ट कार में एक व्यक्ति के साथ आया था। फिर हमें हेड कांस्टेबल विलेश फतेह सिंह ने उसके साथी की मदद से उसकी कार में अपहरण कर लिया। आरोपी पुलिसकर्मी और उसके साथी पर अपहरण और लूट का आरोप लगाया गया है।
शराब पीने के केस में  जेल भेजने की धमकी देकर मार पीटकर डेढ़ घंटे तक सड़क पर कार में बैठा रखा था। हेड कांस्टेबल विलेश फतेह सिंह ने तब 5,000 रुपये नकद और 25,000 रुपये गूगल पे एप्लिकेशन के माध्यम से लेन-देन किया और कुल 30,000 रुपये ले लिये थे। इस संबंध में पुलिस ने उमरा पुलिस से शिकायत दर्ज कर हेड कांस्टेबल विलेश फतेह सिंह और उसके साथी के खिलाफ अपहरण और लूट का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। 
Tags: