सूरत : गला दबाकर युवक की हुई हत्या, सीमेंट की फेकटरी में से मिली लाश

सूरत : गला दबाकर युवक की हुई हत्या, सीमेंट की फेकटरी में से मिली लाश

एफ़एसएल और डॉग स्क्वोड की मदद से पुलिस ने शुरू की जांच, शाम को गोडाउन के पास आने वाले मजदूरों ने शराब के नशे में हत्या की होने का प्रारंभिक तारण

पिछले कई समय से सूरत में हत्या के कई मामले सामने आ रहे है। आए दिन शहर के किसी न किसी इलाके से हत्या के मामले सुनाई दे रहे है। इसी बीच सूरत के स्टेशन इलाके में एक और हत्या हुई होने की जानकारी सामने आई है। जहां स्टेशन इलाके में स्थित एक सीमेंट के गोडाउन में एक युवक की गला दबाकर हत्या की हुई लाश मिल आई थी। घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे पुलिस द्वारा एफ़एसएल और डॉग स्क्वोड की मदद से जांच शुरू की गई है। 
बता दे कि सूरत में पिछले कई दिनों से लूट और हत्या जैसे कई मामले सामने आ रहे है। ऐसे में स्टेशन इलाके में हुई इस हत्या के बाद पूरे इलाके में भी सनसनी मची हुई है। फिलहाल पुलिस द्वारा डॉग स्क्वोड की सहायता से मरने वाला युवक कौन है उसकी जांच की जा रही है। इसके अलावा हत्या कब और किसने की तथा हत्या करने के पीछे के कारण का भी पुलिस पता लगा रही है। फिलहाल प्रारंभिक जांच में जो बात सामने आई है, उसके अनुसार शाम को गोडाउन के आसपास काफी मजदूर एकत्रित होते है, उसमें से किसी ने शराब के झगड़े में हत्या की होगी ऐसा अनुमान लगाया गया है। 
फिलहाल पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर हत्या की जांच शुरू की है। हालांकि लगातार बढ़ रही हत्याओं की घटना के कारण सूरत पुलिस की कार्यवाही पर भी काफी सवाल उठ रहे है। 
Tags: