सूरतः लग्जरिया सैलून व वेलनेस स्पा पर पुलिस का छापा, संचालक सहित 9 गिरफ्तार

वीआईपी रोड पर स्पा की आड़ में चल रहे वेश्यालय का पर्दाफाश

सूरत में पिछले कुछ समय से स्पा की आड़ में आधुनिक वेश्यालय का धंधा शुरू हो गया है। इससे पहले पुलिस समय-समय पर स्पा में छापेमारी भी कर चुकी है। फिर भी कुछ स्पा में अश्लीलता का कारोबार अभी भी जोरों पर है। वेसू वीआईपी रोड पर अलंटा बिजनेस हब में ऐसे ही एक स्पा पर स्थानीय पुलिस के सर्वेलांस कर्मचारियों ने छापा मारकर तीन प्रबंधकों सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस जांच में पता चला कि टुरिस्ट विजा पर थाईलैंड से युवतियों को बुलाया जाता था। स्पा में ग्राहकों से 1000 रुपये लिया जाता था और युवती को 500 ही दिया जाता था। 
खटोदरा पुलिस गश्त पर थी। उस दरम्यान  मिली जानकारी के आधार पर वीआईपी रोड अलंटा बिजनेस हब में  लग्जरिया सैलून और वेलनेस स्पा में छापा मारा। जांच के दौरान पता चला कि स्पा की आड़ में वेश्यालय चल रहा है। स्पा में थाईलैंड की पांच युवतियां मिलीं। पुलिस को  स्पा के तीन संचालक  और छह ग्राहक सहित र नौ लोगों को गिरफ्तार किया है।
 सूत्रों के मुताबिक स्पा की आड़ में पिछले सात महीने से वेश्यालय चल रहा था। स्पा में आठ केबिन बनाए गए थे। जिसमें एक केबिन में दलाल बैठता था, जो ग्राहकों से एक हजार रुपये वसूलता था।  जिसमें से 500 रुपए खुद संचालक रख लेते थे और 500 रुपए युवती को दिए जाते थे। पुलिस ने संचालक  समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। 
Tags: