सूरत में कोविड गाईडलाईन का उल्लंघन करने पर टेक्सटाईल मार्केट में पुलिस और पालिका का छापा

सूरत में कोविड गाईडलाईन का उल्लंघन करने पर  टेक्सटाईल मार्केट में पुलिस और पालिका का छापा

सूरत की टेक्सटाईल मार्केट में ३ बजे के बाद भी दुकाने चालु रखकर कोविड गाईडलाईन और पुलिस अधिसूचना का भंग करने पर पुलिस ने दंड वसूलकर कार्यवाही की।

तीन बजे के बाद भी दुकाने चालु रखकर गाईडलाईन और अधिसूचना का उल्लंघन करने पर दुकान मालिक और श्रमिको पर हुई कार्यवाही
सूरत शहर में टेक्सटाईल मार्केटों की दुकानों को राज्य सरकार और पुलिस आयुक्त के अधिसूचना मार्गदर्शन के अनुसार दोपहर 3 बजे तक ही चालु रखने का आदेश दिया है फिर भी कुछ मार्केटों में 3 बजे के बाद दुकाने चालु रहने पर पुलिस और पालिका छापामार कर दंड वसुलने की कार्यवाही कर रही है। 
शनिवार को सलाबतपुरा पोलीस और सेन्ट्रल जोन के  स्वास्थ विभाग ने रिजन्ट मार्केट में छापा मारा था। इस मार्केट में दोपहर 3 बजे के बाद भी कई दुकाने चालु थी। राज्य सरकार और शहर पुलिस आयुक्त की अधिसूचना और मागदर्शन से दोपहर 3 बजे तक ही मार्केटों में व्यावसायिक गतिविधि चालु रह सकती है। फोस्टा ने भी 27 मई को सोश्यल मीडिया के माध्यम से सभी टेक्सटाईल मार्केटों को आवश्यक सूचना दी थी की 28 मई 2021 से 3 जुन 2021 तक सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक ही कोविड-19 गाईडलाईन का पालन करने के साथ दुकाने खोल सकते है। 
रिजन्ट मार्केट में शनिवार 3 बजे के बाद भी दुकाने चालु रहने की सूचना मिलने पर सलाबतपुरा पुलिस के साथ पालिका ने छापा मारा था। छापे के दौरान जिन दुकाने खुली रखनेवाले व्यापारी और उन दुकानों के श्रमिकों के खिलाफ अधिसूचना का उल्लंघन और को‌विड-19 गाईडलाईन के उल्लंघन की कार्यवाही की गई। सलाबतपुरा पीएसआई एम.डी.गामीत ने कहा की करीबन 60 लोगों के खिलाफ कार्यवाही की गई है। पुलिस ने गाईडलाईन का उल्लंघन करनेवालों से पेनल्टी वसूलकर छोड दिया। 

Tags: