सूरतः वीर नर्मद साउथ गुजरात यूनिवर्सिटी की पीजी और यूजी ऑफलाइन परीक्षा 19 जुलाई से

सूरतः वीर नर्मद साउथ गुजरात यूनिवर्सिटी की पीजी और यूजी ऑफलाइन परीक्षा  19 जुलाई से

बैठक में निर्णय के अनुसार छात्रों की परीक्षा ऑफलाइन ली जाएगी

एलएलबी सेम-1 की 21 जून से ऑफलाइन लिया जाएगा परीक्षा 
वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय द्वारा परीक्षाओं को लेकर बुधवार को  एक बैठक की गई। इस बैठक में यह निर्णय लिया गया कि पीजी सेमेस्टर-6 की ऑनलाइन परीक्षा 16 जून से ली जाएगी। जबकि युजी सेमेस्टर-6 की 19 जुलाई से ऑफलाइन परीक्षा लिया जाएगा। साथ ही एलएलबी सेमेस्टर-1 की  21 जून से ऑफलाइन परीक्षा लिया जाएगा। वहीं  एलएलबी सेमेस्टर-2-4 की परीक्षी 5 जुलाई से लिया जाएगा। साथ ही 1 जुलाई से एलएलबी सेमेस्टर-6 की परीक्षा लिया जाएगा।
वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय की ओर से परीक्षाओं को लेकर बुधवार को एक बैठक की गई। बैठक दो से तीन घंटे तक चली। इस बैठक में विश्वविद्यालय द्वारा स्थगित परीक्षाओं की तिथि जारी कर दी गई है।लेकिन परीक्षा का समय सारणी और समय  2 दिनों के भीतर युनिवर्सिटी की वेबसाइट पर रखा जाएगा।
वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय के कुलाधिपति डॉ. किशोर सिंह चावड़ा ने कहा कि परीक्षा के मुद्दे पर  बैठक में हमने तय किया है कि अगले माह से पीजी सेमेस्टर-1, यूजी सेम-6 और एलएलबी-1, एलएलबी सेम- 2-4 और एलएलबी सेमेस्टर-6 की परीक्षाएं उनकी तिथियों के अनुसार आयोजित की जाएंगी। वर्तमान में गुजरात राज्य के गुजरात राज्य परिवहन निगम ( GSRTC ) की कुछ बस सेवा बंद है। जो चालू हो जाये जिससे छात्र युनिवर्सिटी आकर परीक्षा दे सके तो अच्छा है। यदि कोई छात्र ऐसा भी हो  जिसके निवास स्थान पर मोबाइल नेटवर्क में कोई समस्या है या घर का कोई सदस्य संक्रमित हो या छात्र स्वयं संक्रमित हो तो ऐसे छात्रों के लिए पुनः परीक्षा लिया जाएगा। यानी छात्रों को डरने की जरूरत न पड़े, उन्हें मौका दिया जाएगा।
Tags: