सूरतः कोरोना के मरीजों की मदद के लिए आगे आए टीवी के राम, कोविड अस्पताल खोला

सूरतः कोरोना के मरीजों की मदद के लिए आगे आए टीवी के राम, कोविड अस्पताल खोला

गुरमीत ने गरीब और मध्यम वर्ग को ध्यान में रखकर नागपुर में अस्था नामक कोरोना अस्पताल खोला

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच लोगों को वर्तमान में कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। कोरोना संक्रमित रोगियों को बेड, दवाओं और ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी का सामना करना पड़ रहा है। इन मुश्किल समय में कई सितारे जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं। प्रत्येक लोग अपने तरीके से रोगियों की मदद कर रहे है। इस बीच, टेलीविजन जगत के सितारे भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। टेलीविजन पर भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता गुरमीत चौधरी भी लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। अभिनेता ने हाल ही में नागपुर में अस्था नामक एक कोरोना अस्पताल खोला है। यह अस्पताल गुरमीत ने गरीब और मध्यम वर्ग को ध्यान में रखकर खोला है।
गुरमीत चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की। जिसके माध्यम से उन्होंने कहा कि उन्होंने नागपुर में आस्था नामक एक कोविड अस्पताल शुरू किया है। उन्होंने अस्पताल की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। जिसमें कई मरीज और बेड देखे जा रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए, गुरमीत ने लिखा, "मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि एक अस्थायी कोविड केंद्र की शुरुआत डॉ. सैयद ने वजाहतली और टीम की मदद से किया है। यह कोविड अस्पताल कोरोना पीड़ितों के कल्याण के लिए काम करेगा। मेरा मानना ​​है कि नागपुर में और आसपास के लोगों की मदद के लिए और केंद्रों की आवश्यकता है। हमारी मदद के लिए पहुंचें। पंकज उपाध्याय और सभी डॉक्टरों को मेरा धन्यवाद।
आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले गुरमीत चौधरी ने ट्वीट किया था कि वह पटना और लखनऊ में 1000 बेड के अस्पताल खोलेंगे। जिसमें आधुनिक सुविधाएं होंगी। जैसा कि उन्होंने लिखा है, मैंने लखनऊ और पटना में 1000 अल्ट्रा आधुनिक अस्पताल खोलने का फैसला किया है। मैं अन्य शहरों में भी इसी तरह के अस्पतालों का निर्माण करूंगा। बस आपके सहयोग और आशीर्वाद की जरूरत है। जय हिन्द।
उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड के कई कलाकार भी कोरोना काल में इस महामारी से जूझ रहे देश की मदद के लिए आगे आए हैं। सलमान खान, मीका सिंह, फरहान अख्तर, भूमि पेडनेकर जैसे कलाकार कोरोना से पीड़ित लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं।
Tags: