सूरत : माँ की पिटाई करने वाले शराबी बाप से हुई इतनी नफरत की किशोर ने मौत के घाट उतार दिया

सूरत : माँ की पिटाई करने वाले शराबी बाप से हुई इतनी नफरत की किशोर ने मौत के घाट उतार दिया

रिक्शा में बैठे बाप की छाती में घौंप दिया चाकू फिर चुपचाप आकर सो गया, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई पिता की मौत


सूरत के कोसाड इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक किशोर ने अपने ही पिता को चाकू मार कर मौत के घाट उतार दिया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार, किशोर अपने पिता के नशे कि हालत में अपनी माँ कि बार-बार पिटाई करने की बुरी आदत से तंग आ चुका था। 

विस्तृत जानकारी के अनुसार, कोसाड आवास में रहने वाले गणेश रमेश राठौड़ रात को 11 बजे के आसपास अपने घर के बाहर रिक्शा में जख्मी हालत में मिल आए थे। जिसके चलते परिवार उन्हें स्मीमेर अस्पताल में ले आया था। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हुई थी। पूरी घटना के बारे में पुलिस को डॉक्टरों ने जानकारी दी थी, जिसके चलते पीआई आर. पी. सोलंकी और डीसीपी प्रशांत सुंबे अस्पताल पहुंचे थे। 
पुलिस ने घटना के बारे में जांच करना शुरू किया तो उन्हें पता चला की मृतक आए दिन अपनी पत्नी के साथ नशे की हालत में मार-पीट करता था। गुरुवार की रात को भी गणेश ने अपनी पत्नी के साथ काफी झगड़ा किया था और उसके बाद गुस्से में बाहर रिक्शा में ही सो गया था। इन सारी घटनाओं की जानकारी मिलने पर पुलिस को घर के ही किसी सदस्य का इसमें हाथ होने का शक गया था। जिसके चलते पुलिस ने घर के सदस्यों की पूछताछ की थी, जिसमें पुत्र द्वारा ही पिता की हत्या करने की बात सामने आई थी। 
पुलिस सूत्रों के अनुसार, पिता कोई काम नहीं करते थे और आए दिन किशोर की माता के साथ मार-पीट करते थे। जिसके चलते किशोर को अपने पिता से नफरत हो गई थी। गुरुवार रात को जैसे पिता नीचे उतरे, थोड़े समय बाद वह भी नीचे उतरा और पिता के छाती के हिस्से में हमला कर दिया। इसके बाद किशोर फिर से आकर घर में सो गया था और किसी को भी इस बारे में नहीं बताया था। जब परिवार के अन्य सदस्यों को इस बात की जानकारी हुई तो खुद वह भी सख्ते में आ गए थे।
Tags: Murder