सूरत में भाजपा भाजपा कार्यालय के बाहर रेमडेसीवीर इंजेक्शन के लिये लगी कतार, हो रहा निःशुल्क वितरण

सूरत में भाजपा भाजपा कार्यालय के बाहर रेमडेसीवीर इंजेक्शन के लिये लगी कतार, हो रहा निःशुल्क वितरण

अस्पताल में बांटने के लिए नहीं है तो भाजपा कार्यालय में कहाँ से आए इतने सारे इंजेक्शन, विरोध पक्ष नेता ने कहा पूरा मामला संदिग्ध

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल द्वारा कमलम सूरत से रेमड़ेसिविर इंजेक्शन बांटने की घोषणा होते ही भाजपा कार्यालय के बाहर लोगों की कतार लग गई। एक तरफ कलेक्टर द्वारा निजी अस्पतालों में कम स्टॉक की वजह से रेमड़ेसिविर इंजेक्शन नहीं दे सकने की बात कही थी। वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने 1000 इंजेक्शन लोगों को फ्री में बांटने की घोषणा की थी। 
इस घोषणा के बाद से ही भाजपा कार्यालय के बाहर लंबी कतार लग गई थी। अस्पताल में भर्ती मरीजों के घर वालों ने अपने स्वजन के लिए निःशुल्क इंजेक्शन लेने के लिए काफी देर तक खड़े रहे थे। 
हालांकि इस तरह से निःशुल्क वितरण होने के बाद कई लोगों ने सवाल उठाए है की भाजपा के पास इतनी बड़ी संख्या में इंजेक्शन कहाँ से आए। जब खुद कलेक्टर ने इंजेक्शन ना होने की बात की थी, तो लोगों को बांटने के लिए इतने सारे इंजेक्शन भाजपा को किसने दिये। कई लोगों ने आरोप लगाया की मात्र लोगों की मजबूरी का फायदा उठाने के लिए सभी को भाजपा कार्यालय पर बुलाकर इंजेक्शन दिये जा रहे है। विरोध पक्ष के नेता धर्मेश भँड़ेरी ने कहा की जो इंजेक्शन सरकारी या निजी अस्पताल में होने चाहिए थे, पर वह सभी भाजपा के पास हो ऐसा लगता है। ऐसा लगता है की खुद कलेक्टर भी कुछ नेताओं के इशारे पर ही काम कर रहे है।