सूरत में फोस्टा द्वारा 25 से 45 वर्ष के आयुवाले कपडा व्यापारी कर्मचारी को भी वेक्सीन लागनी की अनुमति मांगी

सूरत में फोस्टा द्वारा 25 से 45 वर्ष के आयुवाले कपडा व्यापारी कर्मचारी को भी वेक्सीन लागनी की अनुमति मांगी

सूरत टेक्सटाईल मार्केटों में 25 से 45 वर्ष की उम्र वाले व्यापारी तथा कर्मचारीओं की संख्या अधिक होने से फोस्टा ने मनपा आयुक्त को ज्ञापन देकर इस केटेगरी में आनेवाले लोगों को भी वेक्सीन लगाने का मार्गदर्शन मांगा है।

मार्केटों में २५ से ४५ वर्ष की उम्र वाले व्यापारी और श्रमिको की संख्या अधिक
सूरत टेक्सटाईल मार्केटों में 25 से 45 वर्ष की उम्र वाले व्यापारी तथा कर्मचारीओं की संख्या अधिक होने से कपडा व्यापारीओं की संस्था फोस्टा ने मनपा आयुक्त को ज्ञापन देकर इस केटेगरी में  आनेवाले लोगों को भी वेक्सीन लगाने का मार्गदर्शन मांगा है। 
फोस्टा ने सोमवार को मनपा आयुक्त बंछा निधि पानी को ज्ञापन देकर कहा की कोविड-19 महामारी के दौरान समय समय पर जारी दिशा निर्देशो तथा गाईडलाईन का पालन करते हुए टेक्सटाईल मार्केट के व्यापारी व्यापार कर रहे है। टेक्सटाईल मार्केटों में वेक्सीनेशन या आरटीपीसीआर रिपोर्ट की नई गाईडलाईन जारी हुई है जिसका पुर्ण रुप से पालन किया जा सके इस लिए 25 से 45 वर्ष के व्यापारी एवं कर्मचारी किस प्रकार से वेक्सीनल लगवाए इसका मार्गदर्शन करे।
रींगरोड स्थित टेक्सटाईल मार्केटों में कार्यरत वेक्सीन सेन्टरों पर सोमवर को 45 साल से अधिक उम्र वाले लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया। टेक्सटाईल मार्केटों में ज्यादातर व्यापारी एवं श्रमिकों की उम्र 25 से 45 वर्ष के ग्रुप में आती है। इस लिए मनपा आयुक्त 25 से 45 वर्ष के टेक्सटाईल से जुडे लोगों को वेक्सीनेशन कराने की अनुमति मांगी है।  वेक्सीनेशन या आरटीपीसीआर टेस्ट निःशुल्क कहा होते है उन स्थलों की सुची भी मनपा से मांगी है। मार्केटों के व्यापारी और श्रमिकों के लिए र‌िंगरोड पर व्यवस्था करने की मांग की गई। मनपा आयुक्त अगर कपडा व्यापारी संगठनो को जरूरी मार्गदर्शन देते है तो इस कार्य को पुर्ण करने में सभी मार्केट सहयोगी बन सकेगी। 
Tags: