बड़े धार्मिक थे ये चोर; पहले भगवान के पैर छूए फिर दानपेटी में हाथ साफ किया!

बड़े धार्मिक थे ये चोर; पहले भगवान के पैर छूए फिर दानपेटी में हाथ साफ किया!

सूरत जिले के ओलपाड के सिंधिएर गांव की घटना, सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गया पूरा घटनाक्रम

सूरत जिले की ओलपाड तहसील के सांधिएर गांव के साईंबाबा के मंदिर में घुसे कुछ चोरों ने दान पेटी तोड़कर 7000 रूपए की चोरी की। यह चोरी मंदिर के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में रिकॉर्ड हो गई है। सीसीटीवी कैमरे में दिख रहा है कि मंदिर की पीछे की दिवाल लांघकर आए चोरों ने बाबा को चरण स्पर्श किया और इसके बाद चोरी की थी। 
दानपेटी किसी तीक्ष्ण हथियार से तोड़ा
ओलपाड-सायन जाने वाले रोड पर सांधिएर गांव में साईं बाबा के मंदिर में कुछ अजनबी बुकानी धारी लोग 2:00 बजे रात के समय आए थे। चोरों ने मंदिर के कैंपस की दीवार कूदकर दरवाजे की हथकड़ी किसी औजार से तोड़ दिया और गणेश जी, हनुमान जी, गायत्री माता आदि देवी-देवताओं की मूर्ति मंदिर के कंपाउंड में रखी दानपेटी किसी तीक्ष्ण हथियार से तोड़ कर चोरी कर ली। इसके बाद द्वारकामाई मंदिर में रखी दान पेटी तोड़ने का भी प्रयास किया था। इस दौरान लेकिन वह सफल नहीं रहे।
सुबह ट्रस्टियों को चोरी की जानकारी मिली, पुलिस बुलाई गई
सबेरे 6:00 बजे साईं मंदिर में आरती के लिए गए प्रमुख ट्रस्टी और साईं बाबा के भक्तों ने व्यक्त की और ऑफिस में जाकर सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर चेक किया जिसमें कि चोर चोरी करते नजर आ रहे हैं। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने एक रुमाल कब्जे में लिया है। इसके अलावा कुछ अन्य साधन भी मिले हैं। जिसके सहारे दरवाजे की कडी तो़डी गई थी।
Tags: Gujarat