पालिका आयुक्त ने मार्केट क्षेत्र का किया आकस्मिक निरीक्षण, टेस्टिंग बढाई

पालिका आयुक्त ने मार्केट क्षेत्र का किया आकस्मिक निरीक्षण, टेस्टिंग  बढाई

सूरत शहर में पिछले कई दिनों से अठवा , रांदेर और लिंबायत जोन में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है, ज्यादातर पोजिटिव मरिज टेक्सटाईल व्यवसाय से जुडे होने से पालिका आयुक्त ने सोमवार को अचानक टेक्सटाईल मार्केट का दौरान करके कोरोना टेस्टींग कार्यवाही बढ़ाने पर जोर दिया।

कोरोना संक्रमण बढ़ने पर मार्केटों में टेस्टींग बढ़ाने  पर जोर दिया
सूरत शहर में पिछले कई दिनों से अठवा , रांदेर और लिंबायत जोन में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। ज्यादातर पोजिटिव मरिज टेक्सटाईल व्यवसाय से जुडे होने से पालिका आयुक्त ने सोमवार को अचानक टेक्सटाईल मार्केट का दौरान करके कोरोना टेस्टींग कार्यवाही बढ़ाने पर जोर दिया। 
संक्रिमितों में अधिकत्तर टेक्सटाईल क्षेत्र से जुडे 
कोरोना संक्रमण के कारण पिछले एक सप्ताह से लगातार पॉजिटिव केसो में वृद्ध‌ि हो रही है। शहर में सबसे अधिक कोरोना संक्रमण के मामले अठवा, रांदेर और लिंबायत जोन से आ रहे है। ज्यादातर पॉजिटिव मरीज टेक्सटाईल और डायमंड क्षेत्र से जुडे होने से पालिका आयुक्त ने सोमवार को मार्केट खुलने के साथ अचानक निरिक्षण के लिए आ गए। मार्केटों मे व्यापारी, कर्मचारी, ग्राहक तथा पार्सलवालों को कोविड जांच करने के लिए टेस्टींग बढाने का आदेश संबंधित अधिकारियों को दिया गया। मार्केटों में कोविड गाईडलाईन का कडाई से पालन करने की और महानगरपालिका द्वारा जारी की गई एसओपी का पालन कराने की अपील की गई।
मार्केटों से अधिक पो‌जिटव मामले आए तो मार्केट बंद होगा
मार्केटों में कोविड जांच के दौरान अगर अधिक मामले मिलते है तो पुरा मार्केट बंद कराने का आदेश पालिका आयुक्त ने दिया है। टेक्सटाईल उद्योग से जुडे सभी लोग सप्ताह मे एक बार कोरोना टेस्ट आवश्यक रूप से कराए। पल्स ओक्सीमीटर का उपयोग करना होगा बीमारी के लक्षण महसूस हो तो ज्यादा इंतजार किए बगैर अस्पताल में पहुंचकर डॉक्टर की सलाह ले। 
Tags: