रिक्शा में सवार सहयात्रियों ने लूट लिए व्यापारी के साढ़े तीन लाख रूपए

रिक्शा में सवार सहयात्रियों ने लूट लिए व्यापारी के साढ़े तीन लाख रूपए

चौटापुल के व्यापारी के साथ घटी घटना, सहयात्री ने रिक्शा रिजर्व करने के बहाने रिक्शा में से उतारा

चौटापुल क्षेत्र के दुकानदार और पाल के निवासी को दिनदहाड़े रिक्शा में उनके साथ बैठे सह यात्रियों ने साढे तीन लाख रुपए का चुना लगा दिया। मिली जानकारी के अनुसार पाल आरटीओ के पास भाग्यरत्न हाइट में रहने वाले 56 साल के सेवंतीलाल वाडीलाल शाह बेटे अंकित के साथ चोटा बाजार में से खुशी क्रिएशन के नाम की दुकान चलाते हैं। 

अडाजण, बीआरटीएस के पास किया रिक्शा

बुधवार दोपहर को 1:00 सेवंतीलाल शाह थैली में पैसे भरकर निकले थे, उनके साथ टिफिन भी था। उन्होने पाल आरटीओ के पास बीआरटीएस के पास से  रिक्शे किया। इस दौरान उनके पीछे 30 से 40 साल के दो यात्री बैठे थे। रिक्शा चालक ने अडाजन बस स्टेशन के पास से और एक यात्री को अपने पास बिठा लिया था। लेकिन जब रिक्शा चौक के पास बिस्मिल्लाह कोल्ड्रिंक्स के पास पहुंची तब चालक ने कहा कि उतर जाओ। रिक्शा में बैठे अन्य एक यात्री ने कहा कि ‘मैं आपका पूरा पैसा देता हूं, लेकिन आप उतर जाओ’। इस पर सेवंतीलाल उतरकर चलने लगे, हालांकि बाद में जब उन्होंने अपना बेग देखा तो उसमें से पैसे गायब थे।

बाप बेटे ने किया रिक्शा को ढूंढने का प्रयास 

साढे तीन लाख रूपए गायब होने की जानकारी उन्होने अपने बेटे अंकित को दी। इस जानकारी के बाद बाप-बेटे दोनों ने रिक्शे को बहुत जगह तलाशा लेकिन रिक्शा नहीं मिली। अंत में सेवंतीलाल ने रिक्शा चालक के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। 
Tags: