सूरत : नौकरी का लालच देकर विवाहिता के साथ उद्योगपति ने की जबर्दस्ती, गिरफ्तार

पति को जान से मार देने की और बदनाम करने की धमकी देकर किया दुष्कर्म

वेसू के वीआईपी रोड पर ट्रैवलर कैफे मैं नौकरी दिलाने के बहाने भरूच के बिल्डर कांट्रेक्टर की पत्नी को बुलाकर ब्लैकमेल कर उसे उसके साथ बलात्कार करने वाले उद्यमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने इस मामले में उद्यमी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पहली बार भी की थी छेडखानी

मिली जानकारी के अनुसार सूरत के जहांगीरपुरा क्षेत्र में निर्माण कार्य कर रहे कॉन्टैक्टर की पत्नी अंकिता (बदला हुआ नाम) 10 दिन पहले ही जहांगीरपुरा में रहने आई थी। उसने 3 महीने पहले गूगल पर नौकरी के लिए सर्च किया था। जहां से उसने सूरत के वेसू वीआईपी रोड पर ट्रैवलर कैफे के मालिक हर्षद रामजी तेजानी को कॉल किया। इसके बाद हर्षद ने अंकिता से बात करने के बाद दोनों के बीच व्हाट्सएप पर चैटिंग होने लगी। इस दौरान एक महीने पहले हर्षद ने नौकरी का बहाना देकर अंकिता को बुलाया था और दोनों मोटा वराछा अब्रामा रोड के लजामणि चार रस्ता में कार में मिले थे। इस दौरान दोनों के बीच नौकरी के लिए बात हुई तब भी, हर्षद ने अंकिता से छेड़खानी करने का प्रयास किया। लेकिन, अंकिता समझ गई और उसने हर्षद से अपना संपर्क कम कर दिया। हर्षद सतत अंकिता से मिलने के प्रयास में रहता था।

एक मार्च को सूरत आई थी अंकिता

अंकिता के पति को जंबूसर की साइट पर काम करना था। इसलिए अंकिता 1 मार्च से जहांगीरपुरा क्षेत्र में रहने आ गई थी। इसके बाद हर्षद ने नौकरी के लिए अंकिता को कॉल किया। तब अंकिता ने 15 तारीख के बाद आएगी ऐसा कहा था। इस पर हर्षद ने कहा कि तुम्हें मिलने अभी ही आना पड़ेगा। तुम नहीं आओगी तो अपने घर का पता दो। यदि मुझसे मिलने नहीं आई तो तेरा मेरे साथ प्रेम संबंध है ऐसा मैं तुम्हारे पति को बता दूंगा। ऐसी धमकी हर्षद ने जबरन निकिता से घर का पता मांगा और उसके घर पर पहुंच गया। इसके बाद बेडरूम में ले जाकर दुष्कर्म किया।

विवाहिता ने पति और भाई को जी जानकारी

नौकरी की लालच में विवाहिता के साथ इस बलात्कार से वह डर गई और उसने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला को यह जानकारी दी। इसके बाद अपने पति और भाई को भी बताया। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है। बताया जा रहा है कि उद्यमी हर्षद तेजाणी ने इस तरह से अन्य महिलाओं को भी भोग बनाया है। हर्षद तेजाणी कतारगाम स्थित ज्वेलर्स के भी पार्टनर है जिसकी मुंबई के बांद्रा स्थित भारत डायमंड बूर्स- बीकेसी और होंगकोग में भी ऑफिस है।

Tags: