गुजरात : मेरे लिए रविन्द्र जड़ेजा सपोर्ट सिस्टम की तरह हैं : जामनगर से बीजेपी की उम्मीदवार रिवाबा जड़ेजा

गुजरात : मेरे लिए रविन्द्र जड़ेजा सपोर्ट सिस्टम की तरह हैं : जामनगर से बीजेपी की उम्मीदवार रिवाबा जड़ेजा

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने कहा कि जब मैं नामांकन दाखिल करने गई तो वह भावुक क्षण था और इस दौरान वह मेरे साथ थे

गुजरात में बहुत जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी के मद्देनजर कई नए और कई बड़े नाम चुनावी मैडम में उतरे हैं। उनमें से एक नाम जामनगर नॉर्थ से भाजपा प्रत्याशी रिवाबा जडेजा का हैं। भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा की पत्नी रिवाबा को टिकट मिलने के साथ ही सियासत शुरू हो चुकी है। इस बीच रिवाबा ने चुनाव लड़ने और पति रवींद्र जडेजा से मिले सपोर्ट पर खुलकर बात की है। रिवाबा ने बताया कि जब मैं नॉमिनेशन के लिए जा रही थी, उस वक्त रवींद्र मेरे साथ थे और उन्होंने हर समय पर मेरा साथ दिया है।

नामांकन के समय थे जड़ेजा साथ


आपको बता दें कि न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने कहा कि जब मैं नामांकन दाखिल करने गई तो वह भावुक क्षण था और इस दौरान वह (रवींद्र जडेजा) मेरे साथ थे। रिवाबा ने कहा कि मैं ऐसी महिलाओं और दंपत्तियों को प्रेरित करना चाहती हूं और कहना चाहती हूं कि महिलाएं शादी के बाद भी अपने सपनों को पूरा कर सकती हैं। वहीं गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर रिवाबा ने कहा कि गुजरात ने कभी भी त्रिकोणीय चुनाव मोड को स्वीकार नहीं किया है। एक पार्टी जो गुजरात में आई ही नहीं है और विकास कार्य नहीं किया है, उसे लोग  कैसे पसंद कर सकते हैं। रिवाबा ने आगे कहा कि अगर आपने कुछ नहीं किया है तो लोग आप पर भरोसा कैसे करेंगे? आप भाजपा के विकास कार्यों को देख सकते हैं। लोग भाजपा और उनके प्रत्याशियों पर भरोसा करते हैं। आप भाजपा के विकास कार्यों को देख सकते हैं। लोग उन पर भरोसा करते हैं"।

2017 में 99 सीटों पर बीजेपी ने दर्ज की थी जीत


गौरतलब है कि पार्टी पिछले 27 वर्षों से गुजरात में सत्ता में है और नरेंद्र मोदी राज्य के सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहे हैं। 2017 के गुजरात चुनावों में भाजपा ने कुल 182 सीटों में से 99 सीटों पर जीत दर्ज की थी। साथ ही इस बार, पीएम मोदी, अमित शाह और सीआर पाटिल के नेतृत्व में पार्टी अपनी सबसे बड़ी सीट 140 से अधिक हासिल करने का लक्ष्य लेकर चल रही है। गुजरात में 182 विधानसभा क्षेत्र हैं। राज्य में दो चरणों में विधानसभा चुनाव कराए जाने हैं। पहले चरण के तहत 1 दिसंबर और दूसरे चरण के तहत 5 दिसंबर को मतदान होगा। वोटों की गिनती 8 दिसंबर को होगी।