गुजरात : चुनाव के लिए कांग्रेस ने भी कसी कमर, दो दिन बाद दो दिन के दौरे पर आएंगे राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

गुजरात : चुनाव के लिए कांग्रेस ने भी कसी कमर, दो दिन बाद दो दिन के दौरे पर आएंगे राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

विधायकों के साथ व्यक्तिगत बैठक और लोकसभा के पर्यवेक्षकों को सौंपी गई जिम्मेदारियों की समीक्षा करेंगे अशोक गहलोत

गुजरात में जल्द ही चुनाव होने को है। ऐसे में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की ओर से तैयारियां चल रही हैं। हर पार्टी के दिग्गज नेता गुजरात के दौरे पर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी और आप के सर्वेसर्वा केजरीवाल के बाद अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ‘मिशन 2022’ के लिए 10 अगस्त से 2 दिवसीय अहमदाबाद दौरे पर आएंगे।
गौरतलब है कि अशोक गहलोत को गुजरात कांग्रेस का मुख्य पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है। अशोक गहलोत अहमदाबाद आएंगे और लोकसभा के पर्यवेक्षकों को सौंपी गई जिम्मेदारियों की समीक्षा करेंगे। अशोक गहलोत विधायकों के साथ व्यक्तिगत बैठक भी करेंगे। साथ ही प्रभारी डाॅ गहलोत रघु शर्मा और अध्यक्ष जगदीश ठाकोर के साथ बैठक करेंगे।
गौरतलब है कि गहलोत का दौरा 2 बार पहले टल चुका था। हालांकि इस बार गहलोत के दौरे के बाद बड़ी खबर सामने आ सकती है।कांग्रेस ने उम्मीदवारों की पहली सूची तैयार कर ली है।इसलिए गहलोत उम्मीदवार को मामले में आवश्यक निर्देश देंगे। कांग्रेस ने 58 उम्मीदवारों को अंतिम रूप दिया है। पिछली तीन बार से हारी हुई इस सीट के लिए कांग्रेस जल्द ही अपने उम्मीदवार की घोषणा करेगी। उम्मीदवारों की सूची हाईकमान को भेज दी गई है।इसलिए, कांग्रेस किसी भी समय उम्मीदवारों की सूची की घोषणा कर सकती है।
आपको बता दें कि कांग्रेस ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अशोक गहलोत को वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किया है। इसके अलावा छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को हिमाचल प्रदेश के वरिष्ठ निरीक्षक की जिम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा राजस्थान के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट को संतुलन रखते हुए हिमाचल प्रदेश का निरीक्षक बनाया गया है। 
Tags: Election