गुजरात : हार्दिक पटेल के भाजपा में प्रवेश को मिली हरी झंडी के बावजूद कुछ बोलने से कतरा रहे प्रदेश के नेता!

गुजरात : हार्दिक पटेल के भाजपा में प्रवेश को मिली हरी झंडी के बावजूद कुछ बोलने से कतरा रहे प्रदेश के नेता!

कांग्रेस को अलविदा कहने के पखवाड़े भर में हार्दिक पटेल के आगामी दो जून को भाजपा में शामिल होने की आधिकारिक पुष्टि के बाद राजनीतिक चर्चाओं का दौर तेज है। जहां पाटीदार आंदोलन में संग रहे पुराने साथी हार्दिक पटेल के भाजपा में प्रवेश के फैसले की आलोचना करते हुए उसे आत्मघाती कदम बता रहे हैं, वहीं दूसरी ओर गुजरात प्रदेश के आला नेता इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं। 
प्रदेश के गृहराज्य मंत्री हर्ष संघवी ने हार्दिक पटेल के भाजपा में प्रवेश के बारे में पूछे जाने पर यह कहकर सवाल टाल दिया कि वे पालनपुर में एक सामाजिक कार्यक्रम में आये हुए हैं, राजनीति की बात करने नहीं। 
उधर शिक्षा मंत्री जीतू वाघानी ने मीडिया द्वारा पूछे गये सवाल को सुना-अनसुना करते हुए दो हाथ जोड़कर चलते बने। जब मीडियावालों ने मामले पर जोर दिया तो वे मुस्कुरा दिये लेकिन कुछ भी कहने से बचे। उनकी ऐसी प्रतिक्रिया बहुत कुछ कह जाती है। 
वहीं वित्त मंत्री कनूभाई देसाई ने भी मीडिया के इस बारे में किये गये सवाल पर कहा कि पार्टी में जो भी आता है उसका स्वागत है। सूरत से सांसद दर्शनाबेन जरदोश ने भी कहा कि भाजपा में जो जुड़ता है वह पार्टी की विचारधारा के साथ ही जुड़ता है। जो भी व्यक्ति पार्टी में शामिल होता है वह पीएम नरेन्द्र मोदी के हाथ मजबूत करने के लिये ही आता है।