जूनागढ़ महापालिका में भाजपा पार्षद ने मंजीरे बजाकर जानिए क्यों विरोध प्रदर्शन किया!

जूनागढ़ महापालिका में भाजपा पार्षद ने मंजीरे बजाकर जानिए क्यों विरोध प्रदर्शन किया!

जूनागढ़ शहर के वार्ड नंबर 10 में पेयजल की समस्या खड़ी हो जाने के बाद बहुत सी शिकायतों के बाद भी कोई हल नहीं निकला तो पार्षद ने उठाया के कदम

जूनागढ़ नगर निगम में भाजपा का शासन है इसके बाद भी बीजेपी पार्षद को अपने इलाके में काम कराने के लिए विरोध करना पड़ रहा है। भाजपा पार्षद ने अपने क्षेत्र में पानी की समस्या को लेकर नगर पालिका के जल निर्माण कार्यालय में मंजीरा बजाकर विरोध किया। नगरसेवक ने आरोप लगाया कि उन्होंने अपने क्षेत्र में पानी की समस्या को लेकर बार-बार अधिकारियों से संपर्क किया लेकिन अधिकारी ने समस्या का समाधान नहीं किया। इसलिए अब वो उनका विरोध कर रहे हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक गर्मी की शुरुआत के साथ ही राज्य के अलग-अलग हिस्सों में पानी की समस्या पैदा हो जाती है। इस साल भी जूनागढ़ के कुछ इलाकों में पानी की समस्या पैदा हो गई है। जूनागढ़ शहर के वार्ड नंबर 10 में पेयजल की समस्या खड़ी हो जाने के कारण भाजपा पार्षदों और स्थानीय लोगों द्वारा मनपा में कई बार यह मामला उठाया गया। इस पर भी निगम के अधिकारी लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं कर रहे हैं। इसके बाद वार्ड नंबर 10 के भाजपा पार्षद हितेंद्र उदानी ने जूनागढ़ नगर निगम के जल निर्माण कार्यालय में जाकर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया।
इस मामले पर नगरसेवक हितेंद्र उदानी ने कहा, "मेरे वार्ड के कुछ इलाकों में पानी नहीं है। इससे कुछ इलाकों के कुछ घरों में पानी की भारी समस्या हो रही हैं। मुझे इस संबंध में कई शिकायतें मिली हैं और मैंने कई बार समस्या के समाधान के लिए शिकायत भी की है। इसके बाद भी अधिकारियों द्वारा कार्यवाही नहीं की जा रही है और अगर मेरे वार्ड में पानी के मुद्दों और समस्याओं का समय पर समाधान नहीं किया गया, तो आने वाले दिनों में आंदोलन होगा। इस मामले के बाद अब राजनीति गलियारों में चर्चा शुरू हो गयी हैं कि जूनागढ़ नगर निगम में भाजपा बहुमत के साथ सत्ता में है, लेकिन अधिकारी लोगों के मुद्दों और जनप्रतिनिधियों के सवालों का समाधान नहीं कर रहे हैं।