गुजरात : पिता की पुण्यतिथि के अवसर पर हार्दिक पटेल के घर धार्मिक कार्यक्रमों में नेताओं का तांता, लग रहे राजनीतिक कयास

गुजरात : पिता की पुण्यतिथि के अवसर पर हार्दिक पटेल के घर धार्मिक कार्यक्रमों में नेताओं का तांता, लग रहे राजनीतिक कयास

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल और प्रदेश भजपाध्यक्ष सी आर पाटिल के आने को लेकर अटकलें

गुजरात कांग्रेस पार्टी के युवा नेता एवं कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल के पिता भरतभाई पटेल की आज प्रथम पुण्यतिथि है। इस अवसर पर हार्दिक पटेल के वीरमगाम स्थित निवास स्थान पर धार्मिक विधियां संपन्न हो रही है। हार्दिक पटेल ने इस मौके पर ट्वीट करके कहा है कि उनके पिता की प्रथम पुण्यतिथि पर उनके वतन में राम धुन, ब्रह्म भोज और सुंदरकांड का पाठ रखा गया है। उन्होंने कहा कि उनके पिताजी हर दिन श्रीमद् भागवत गीता का पाठ करते थे। उनकी याद में वे 3500 श्रीमद् भागवत गीता का वितरण करेंगे। 
पिता की पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित इस कार्यक्रम में प्रदेश के विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता एवं सामाजिक अग्रणी अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रहे हैं। सुबह से ही आगंतुकों का तांता लगा हुआ है। अनुमान लगाया जा रहा है कि दोपहर तक भाजपा और कांग्रेस के अग्रणी नेता भी हार्दिक के इस कार्यक्रम में पहुंचेंगे। समाचार लिखे जाने तक जो नेता समारोह में पहुंच चुके थे उनमें कांग्रेस के नेता सिद्धार्थ पटेल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश ठाकुर, विधायक नौशाद सोलंकी, विधायक लाखा भरवाड, कांग्रेस के प्रभारी रघु शर्मा, रोहन गुप्ता और अल्पेश अल्पेश कथिरिया शामिल हैं। आगंतुक अन्य नेताओं में नगर पालिका भाजपा के पूर्व अध्यक्ष हरीनाथ पंड्या, शहर भाजपा मंत्री प्रमोद पटेल, अहमदाबाद जिला पंचायत सदस्य हरी परमार, पूर्व विधायक हर्षद ठक्कर, वीरमगाम तालुका सदस्य नलिन कोटडिया, यूथ कांग्रेस के गुजरात के अध्यक्ष विश्वनाथ सिंह वाघेला, कांग्रेस अग्रणी परेश धनानी, भाजपा नेता चिराग पटेल, पूर्व विधायक पराग पटेल, पास के पूर्व नेता चिराग पटेल व अन्य साधु समाज के लोग शामिल हैं।
ऐसा माना जा रहा है कि इस धार्मिक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवा सकते हैं। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से हार्दिक पटेल कांग्रेस पार्टी से नाराज चल रहे हैं और ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि वे भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। ऐसे में इस पारिवारिक कार्यक्रम में दोनों ही दलों के नेताओं की उपस्थिति से राजनीतिक तौर पर मामला गर्म जरूर लग रहा है। राजनीतिक हलकों में ऐसी भी चर्चा है कि पिता की पुण्यतिथि के कार्यक्रम के संपन्न होने के बाद अब तक मीडिया में कांग्रेस पार्टी के प्रति नाराजगी का सुर व्यक्त कर रहे हार्दिक पटेल अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर कुछ ठोस निर्णय की घोषणा कर करेंगे। देखना होगा कि आगे राजनीति का ऊंट किस करवट बैठता है।