गुजरात : विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की कड़ी तैयारी शुरू; चार दिनों की छुट्टी के बाद कार्यकर्ताओं को 6 महीने लगातार काम करने के पाटील साहब के निर्देश

गुजरात : विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की कड़ी तैयारी शुरू; चार दिनों की छुट्टी के बाद कार्यकर्ताओं को 6 महीने लगातार काम करने के पाटील साहब के निर्देश

1 मई से 4 मई तक पार्टी द्वारा नहीं किए जाएँगे कोई भी कार्यक्रम, कर्मचारियों को भी काम में से मिलेगी छुट्टी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कमर कस रही है। गुजरात भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कार्यकर्ताओं को चार मई के बाद अगले छह महीने तक बिना किसी ब्रेक के काम करते रहने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में पांच में से चार राज्यों में जीत के बाद अब गुजरात की बारी है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से गुजरात चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा है। उन्होंने कहा, हम चाहते हैं कि हमारी पार्टी का कैडर सक्रिय रहे और इसलिए हमने एक मई से चार मई तक कोई कार्यक्रम नहीं करने का फैसला किया है। पार्टी कार्यकर्ताओं को भी उतना ही ब्रेक मिलेगा।
दरअसल, गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 इस साल के आखिर में होने जा रहे हैं। इस संबंध में गुजरात भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने गुरुवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए 1 से 4 मई तक तीन दिन की छुट्टी की घोषणा की। इस बीच उन्होंने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को अगले छह महीने तक बिना ब्रेक के कड़ी मेहनत करनी होगी. सीआर पाटिल ने कहा कि अगले छह महीने तक लगातार काम करने के लिए तैयार रहें क्योंकि हमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने की जरूरत है।
बता दें कि गुजरात चुनावी मोड में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य में चुनावी बिगुल फूंक दिया है. पीएम मोदी ने पिछले दो महीनों में दो दौरे किए हैं और आने वाले महीनों में और भी कई दौरे होने हैं। गुजरात में न केवल राज्य और केंद्रीय राजनेता आ रहे हैं, बल्कि विदेशों से कई नेता आ रहे हैं। जिसमें यूनाइटेड किंगडम और मॉरीशस के प्रधान मंत्री, बोरिस जॉनसन और प्रविंद कुमार जुगनाथ शामिल हैं।
इसके साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के भी अगले एक पखवाड़े में गुजरात के दौरे पर आने की संभावना है। गुजरात बीजेपी का गढ़ रहा है। यहां बीजेपी लगातार पांच बार सत्ता में आई है। यहां से, पीएम नरेंद्र मोदी कुल 21 वर्षों तक गुजरात के सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहे हैं। चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने सितंबर 2021 में बदलाव की रणनीति अपनाई और विजय रूपाणी की जगह भूपेंद्र पटेल को मुख्यमंत्री बनाया गया।