गुजरात : पैसेंजर्स से भरी कार नदी में गिरी, वृदधा की हुई करुण मौत

गुजरात : पैसेंजर्स से भरी कार नदी में गिरी, वृदधा की हुई करुण मौत

गुजरात के मोरबी में एक खतरनाक सड़क दुर्घटना में एक वृदधा की मौत के समाचार सामने आए है। मोरबी में मच्छु नदी के पुल पर से कार के नदी में गिर जाने के कारण यह भयंकर सड़क दुर्घटना हुई होने की सूचना मिली है। अधिक किराये के चक्कर में पैसेंजर कार में वाहनचालकों द्वारा अधिक ग्राहक भर लिए जाते है। जिसके चलते कई बार गाड़ी चालक स्टियरिंग पर से अपना नियंत्रण गंवा दे ऐसा देखने मिलता है। कुछ ऐसा ही इस मामले में भी देखने मिला था। जब मोरबी के करीब गाड़ी मालिया मियाना के नजदीक कार में डूब गए थे।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मालिया मियाना के नजदीक मच्छु नदी के करीब पैसेंजर्स से भरी हुई कार नदी में गिर गई थी। जिसके चलते एक वृदधा की मौत हो गई थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मोरबी के नजदीक ही स्थित मच्छु-3 डेम बायपास रोड के चलते खाली कर दिया गया था। जिस दौरान कार नदी में गिरी उस समय नदी में काफी पानी भरा हुआ था। 
दुर्घटना में जिस वृदधा की मौत हुई उसकी पहचान हलिमाबेन नूरमामद भाई काजी नामक 60 वर्षीय महिला के तौर पर हुई है। महिला के अलावा अन्य हर यात्री सही सलामत बाहर आ गए थे। दुर्घटना के बारे में मालिया पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की है।