भावनगर : अवैध संबंधों के चलते पति ने पत्नी की गले में फांसी देकर पत्नी की हत्या की

भावनगर : अवैध संबंधों के चलते पति ने पत्नी की गले में फांसी देकर पत्नी की हत्या की

पत्नी की हत्या कर के घटना को हार्ट अटैक दिखाने की कोशिश की, पोस्ट्मॉर्टेम रिपोर्ट में फूटा भांडा

गुजरात भावनगर के सिंहोर तहसील में दो दिन पहले एक महिला की लाश मिल आई थी। जिसमें पति ने बताया की उसकी पत्नी की मौत हार्ट अटैक के वजह से हुई थी। हालांकि पत्नी की पोस्ट्मॉर्टेम रिपोर्ट सामने आने से पति का सारा भांडा फुट गया और पुलिस द्वारा आरोपी पति को हिरासत में लिया गया। 
घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, भावनगर के शिवनगर सोसायटी में रहने वाले अशोकसंग हरिभाई राठोड ने सिहोर पुलिस स्टेशन में अपने दामाद जयपालसिंह चौहान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें उन्होंने बताया कि उसकी पुत्री ने तीन महीने पहले ही जयपाल के साथ शादी की थी। 15 मार्च को अचानक उन्हें फोन आया और उनके दामाद ने बताया कि उनकी पुत्री हिरल की हार्ट अटैक के चलते मौत हो गई है। यह सुनते ही वह अपनी पुत्री के ससुराल पहुंचे। जहां उन्हें हिरल का गला काला दिखाई दिया। इसके चलते उन्होंने मृतदेह का पोस्टमॉर्टम करवाया। 
पोस्ट्मॉर्टेम में मृतदेह देने के बाद हिरलबेन के पिता अपने घर चले गए, जहां उन्हें पता चला कि उनके दामाद जयपाल के किसी अन्य युवती के साथ भी संबंध थे और इसी के चलते हिरल और जयपाल के बीच काफी झगड़े भी होते थे। मामले कि तह तक जाने के लिए पिता ने बेटी के ससुराल में पड़ा उसका फोन मँगवा लिया। फोन चेक करने पर उसमें उनके दामाद के किसी अन्य के साथ व्हाट्सएप चैट करते होने के स्क्रीनशॉट मिल आए थे। जिसके चलते हिरल के पिता ने अन्य महिला के साथ संबंध होने के कारण उनकी पुत्री को उनके ही दामाद ने गला दबाकर मार दिये होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। पिता ने शिकायत दर्ज करवाई है कि दामाद ने उनकी पुत्री को मार देने के बाद घटना को आत्महत्या दिखाने का प्रयास किया है। 
हिरल के पिता द्वारा कि गई इस शिकायत के चलते सिहोर पुलिस ने आरोपी जयपाल चौहान के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत दामाद जयपाल चौहान के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू की है।