महेसाणा : क्या सगी मां ने चाचा के संग मिल चार वर्षीय बच्ची का गला तो नहीं घोंटा? जानें पुलिस इसी एंगल से क्यों कर रही है जांच

महेसाणा : क्या सगी मां ने चाचा के संग मिल चार वर्षीय बच्ची का गला तो नहीं घोंटा? जानें पुलिस इसी एंगल से क्यों कर रही है जांच

गुजरात के महेसाना में एक चार साल कि मासूम बालक की गला घोंटकर हत्या किया हुआ मृतदेह मिल आने पर पूरे इलाके में काफी हलचल मची हुई है। मासूम बच्ची का गला घोंटी हुई लाश के मिलने से पुलिस ने भी तेजी से कार्यवाही शुरू की है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मूल दाहोद के गरबाड़ा के सिमलीयु की रहने वाली और फिलहाल महेसाना के देला वसाहत रोड पर गोकुलधाम फ्लेट के सामने रहने वाली राधिका अरविंदभाई संगाड़ा नाम की महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें उसने अंजान लोगों के खिलाफ अपनी पुत्री की हत्या का आरोप लगाया था। 
शिकायत के अनुसार, 6 साल पहले राधिका ने अरविंद के साथ शादी की थी, जिससे उन्हें पुत्री सोनाक्षी थी। हालांकि ससुर के साथ बात नहीं बनने के चलते वह अपने पिता के यहाँ रहने आ गई थी। हालांकि काम की जरूरत के चलते वह दो महीने पहले वह रमेशभाई के साथ महेसाना रहने लगी थी।
राधिका ने शिकायत में लिखवाया कि मंगलवार को वह और घर के अन्य सभी काम-धाम पूर्ण कर रात को बाहर सो रहे थे। हालांकि रात तकरीबन तीन बजे जब राधिका उठी तो उन्हें पलंग पर सोनाक्षी नहीं मिली। पूरी रात ढूँढने के बाद भी वह नहीं मिली थी और अंत में उन्हें सुबह उसकी लाश मिली थी। जिसके गले में एक दुपट्टा भी मिला था। पूछताछ में पता चला कि वह दुपट्टा किसी और का नहीं पर राधिका के चाचा की लड़की का ही था। 
ऐसे में पुलिस की प्रारंभिक जांच के बाद उन्हें राधिका और उसके चाचा के बीच अवैध संबंध होने की शंका खड़ी हुई है। जिसे आगे बढ़ाने के लिए दोनों ने मिलकर उनके रिश्तों में रोड़ा बन रही चार साल की मासूम को मौत के घाट उतार दिये होने की आशंका लगाई जा रही है। इन सभी अनुमानों के आधार पर पुलिस इसी एंगल को लेकर फिलहाल अपनी कार्यवाही आगे बढ़ा रही है।